कृषि विधेयक के समर्थन में दिल्ली भाजपा 15 अक्तूबर तक करेगी ताबड़तोड़ कार्यक्रम

कृषि संशोधन विधेयक के समर्थन में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का आभार व्यक्त करने के लिए दिल्ली भाजपा 15 अक्तूबर तक गृह संपर्क अभियान चलाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)
कृषि संशोधन विधेयक के समर्थन में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का आभार व्यक्त करने के लिए दिल्ली भाजपा 15 अक्तूबर तक गृह संपर्क अभियान चलाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो)

6 अक्तूबर से 15 अक्तूबर तक युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा. 8 को होगा किसान धन्यवाद सम्मेलन. 10 से 14 अक्तूबर तक दिल्ली के 365 गांव में खाट बैठक का आयोजन किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 9:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कृषि संशोधन विधेयक 2020 (Agricultural amendment bill 2000) के समर्थन में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) का आभार व्यक्त करने के लिए दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) 15 अक्तूबर तक गृह संपर्क अभियान चलाएगी. इस दौरान 5 अक्तूबर को राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करने के लिए किसान धन्यवाद यात्रा निकाली जाएगी. 6 अक्तूबर से 15 अक्तूबर तक युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा. इसके अंतर्गत कृषि बिल के समर्थन में लोगों के हस्ताक्षर लिए जाएंगे. 7 अक्तूबर को प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में प्रेस वार्ता का आयोजन होगा.

8 को होगा किसान धन्यवाद सम्मेलन

8 अक्तूबर को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का धन्यवाद प्रकट करने के लिए किसान धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. 8, 9 और 10 अक्तूबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें 1000 से ज्यादा बुद्धिजीवी हिस्सा लेंगे और किसानों को कृषि बिल से मिलने वाले लाभ के बारे में चर्चा की जाएगी.



खाट बैठक का आयोजन
10 से 14 अक्तूबर तक दिल्ली के 365 गांव में खाट बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसके संयोजक प्रदेश मंत्री गौरव खारी और सह-संयोजक ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष पाल होंगे. 11 अक्तूबर को दिल्ली की कृषि योग्य भूमि वाले 5 जिले में ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी, जिसके संयोजक दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष विनोद सहरावत होंगे. दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष योगिता सिंह के नेतृत्व में 12 अक्तूबर को दिल्ली के 365 गांव के परिवार की महिला सदस्यों के साथ महिला सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसकी संयोजक प्रदेश उपाध्यक्ष बरखा सिंह होंगी.

15 को दी जाएगी विधेयक की विस्तृत जानकारी

14 अक्तूबर को सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को कृषि सुधारों से होने वाले लाभ के बारे में जानकारी दी जाएगी, जिसके संयोजक प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव व सह-संयोजक प्रवक्ता विक्रम बिधूड़ी होंगे. 15 अक्तूबर को किसानों और आढ़तियों को कृषि बिलों की विस्तृत जानकारी देने के लिए किसान, मंडी आढ़ती सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज