• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi News: सोशल मीडिया फेम हिमांशी की यमुना में तैरती मिली लाश, परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Delhi News: सोशल मीडिया फेम हिमांशी की यमुना में तैरती मिली लाश, परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

पुलिस की माने तो शिकायत में कहा गया था कि हिमांशी अपने घर संतनगर बुराड़ी से सुबह से निकली थीं, लेकिन रात तक घर नहीं लौटी. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

पुलिस की माने तो शिकायत में कहा गया था कि हिमांशी अपने घर संतनगर बुराड़ी से सुबह से निकली थीं, लेकिन रात तक घर नहीं लौटी. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास शनिवार को यमुना नदी (Yamuna River) में एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस की जांच में मृतका की पहचान सोशल मीडिया फेम हिमांशी (Himanshi) के रूप में हुई है. वह 24 जून की रात से ही लापता थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास शनिवार को यमुना नदी (Yamuna River) में एक युवती की लाश मिली है. इस घटना से आसपास के इलाके में सससनी फैल गई है. अब स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, मृतका की पहचान सोशल मीडिया फेम हिमांशी (Social Media Fame Himanshi) के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि 24 जून की रात से ही हिमांशी लापता थी. इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत स्थानीय थाना पुलिस में दर्ज कराई गई थी, लेकिन इससे पहले पुलिस उसे खोज पाती, दो दिन बाद शनिवार को हिमांशी की लाश यमुना नदी में मिली. पुलिस के मुताबिक,  24 जून को हिमांशी के गायब होने की शिकायत बुराड़ी थाने में दर्ज कराई गई है. इसके बाद से पुलिस इसकी छानबीन कर रही थी.

    पुलिस की मानें तो शिकायत में कहा गया था कि हिमांशी अपने घर संतनगर बुराड़ी से सुबह से निकली थीं, लेकिन रात तक घर नहीं लौटी. इस दौरान उसका फोन भी बंद था. जब बुराड़ा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो हिमांशी की लास्ट लोकेशन बुराड़ी के पास ही मिली थी. वहीं, पुलिस को जांच में कुछ सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे हैं, जिसमें हिमांशी सिग्नेचर ब्रिज की तरफ जाती हुई भी दिख रही थी.

    उसे मारा गया या फिर उसने खुदकुशी की
    वहीं, पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि हिमांशी ने आत्महत्या की है. पुलिस की मानें तो 24 जून की दोपहर 3 बजे के करीब  हिमांशी ने यमुना में छलांग लगाई थी. जिसके बाद शनिवार को उसकी लाश कश्मीरी गेट के पास मिली है. पुलिस का कहना है कि हिमांशी के शरीर पर किसी तरह के कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. फिलहाल उसकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि इसके बाद भी पुलिस जांच कर रही है कि आखिर हिमांशी की मौत कैसे हुई. उसे मारा गया या फिर उसने खुदकुशी की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज