दिल्‍ली: लिव इन के चक्‍कर में छोड़ा पति, पार्टनर ने तीन साल के बच्‍चे को कुकर्म कर मार डाला

दिल्ली में एक महिला ब्‍यूटीशियन ने लिव इन के चक्कंर में छोड़ा पति, पार्टनर ने तीन साल के बच्चे को कुकर्म कर मार डाला. (सांकेतिक फोटो)
दिल्ली में एक महिला ब्‍यूटीशियन ने लिव इन के चक्कंर में छोड़ा पति, पार्टनर ने तीन साल के बच्चे को कुकर्म कर मार डाला. (सांकेतिक फोटो)

महिला के मुताबिक 29 अक्टूबर को उसका तीन साल का बेटा बुरी तरह से रो रहा था. इस पर शुवान ने कहा कि वो बच्चे को घुमा कर लाता है, आरोपी घर से बच्चे को लेकर निकला. इसी दौरान उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर बच्चे की बुरी तरह टॉर्चर करने के बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 9:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बुराड़ी (Burari) इलाके से दरिंदगी की बड़ी घटना सामने आई है. लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक शख्‍स ने अपनी ही लिव इन पार्टनर के तीन साल के बच्‍चे के साथ कुकर्म कर उसे बेरहमी से मार डाला. इतना ही नहीं बच्‍चे का शव लेकर अपनी पार्टनर के सामने भी पहुंच गया और झूठी कहानी सुना डाली. हालांकि मामला खुलने के बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस का कहना है कि 29 साल की महिला परिवार के साथ दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रहती थी. महिला की 11 साल पहले शादी हुई थी जिस से उसके 3 बच्चे हैं, पेशे से ब्यूटीशियन महिला इसी बीच कैब चालक शुवान के संपर्क में आई जिसकी वजह से पति और पत्नी में विवाद हो गया. आखिरकार पति को छोड़कर महिला शुवान के साथ दिल्ली के संत नगर इलाके में रहने लगी.

महिला के मुताबिक 29 अक्टूबर को उसका तीन साल का बेटा बुरी तरह से रो रहा था. इस पर शुवान ने कहा कि वो बच्चे को घुमा कर लाता है, आरोपी घर से बच्चे को लेकर निकला. इसी दौरान उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया और फिर बच्चे की बुरी तरह टॉर्चर करने के बाद गला दबा कर उसकी हत्या (Murder) कर दी.




शुवान जब घर बच्चे को लेकर बेहोशी की हालत में पहुंचा तो बच्चे के शरीर और पीछे चोट के निशान थे.  महिला ने जब पूछा क्या हुआ तब आरोपी ने बताया कि दवा रिएक्शन कर गई है. हालांकिे मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल महिला की शिकायत पर आरोपी को कुकर्म, हत्या और पोक्सो की धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज