दिल्ली पुलिस के तेजतर्रार अधिकारी मुकेश कुमार मीना बने गोवा के नये डीजीपी
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली पुलिस के तेजतर्रार अधिकारी मुकेश कुमार मीना बने गोवा के नये डीजीपी
आईपीएस मुकेश मीना गोवा के नये डीजीपी बनाये गये हैं.

आईपीएस मुकेश मीना (Mukesh Kumar Meena) दिल्ली में केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) से सीधी टक्कर लेने को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. एसीबी (ACB) चीफ रहते हुए उन्होंने दिल्ली सरकार के कई घोटालों की पोल खोली थी.

  • Share this:
दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के तेजतर्रार अधिकारी व 1989 बैच के आईपीएस मुकेश कुमार मीना (Mukesh Kumar Meena) को गोवा (Goa) का नया डीजीपी (DGP) बनाया गया. फिलहाल मुकेश मीना मिजोरम में पदस्थापित हैं. दिल्ली एंटी करप्शन ब्रांच से सुर्खियों में आए मुकेश मीना दिल्ली पुलिस में स्पेशल सीपी, नई दिल्ली रेंज में तैनात थे. गोवा के तत्कालीन डीजीपी प्रणय नन्दा के निधन के बाद यह पद खाली था.

आईपीएस मुकेश मीना दिल्ली में केजरीवाल सरकार से सीधी टक्कर लेने को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. और एसीबी चीफ रहते हुए उन्होंने दिल्ली सरकार के कई घोटालों की पोल खोली थी. जिस पर दिल्ली पुलिस और केजरीवाल सरकार के बीच काफी विवाद भी रहा था. मुकेश मीना मूलरूप से राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले हैं. और दिल्ली में कई अहम पदों पर रह चुके हैं.

पिछले साल 16 नवंबर से गोवा डीजीपी का पद खाली है. तत्कालीन डीजीपी प्रणय नन्दा के निधन के बाद यह पद खाली हो गया. प्रणय नन्दा 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी थे. अब 6 महीने बाद गोवा को नया डीजीपी मुकेश कुमार मीना के रूप में मिला है. हालांकि इससे पहले ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि मीना को मिजोरम से वापस दिल्ली बुलाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज