दिल्ली: बीच सड़क पर दिनदहाड़े महिला से चेन स्नेचिंग, पिस्टल लहराते हुए भागा अपराधी

हाथ में पिस्टल लहराते हुए भागता अपराधी.
हाथ में पिस्टल लहराते हुए भागता अपराधी.

घटना पूर्वी दिल्ली में शुक्रवार दोपहर को घटी है. दिल्ली पुलिस ने खुद ही वीडियो (Video) जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 1:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में चेन स्नेचिंग (Chain snatching) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक बदमाश को पिस्टल के साथ चेन स्नेचिंग (police) करने के बाद भागते हुए देखा जा सकता है. वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जबकि इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. अभी तक बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

वहीं, कहा जा रहा है कि घटना पूर्वी दिल्ली में शुक्रवार दोपहर को घटी है. दिल्ली पुलिस ने खुद ही वीडियो जारी किया है. वीडियो में महिला से सोने की चेन छीनने के बाद बदमाश को पिस्टल के साथ भागते हुए देखा जा सकता है. पुलिस के अनुसार, कुल दो लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. इनमें से एक आरोपी अज्ञात बताया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है और पड़ोस में लगे सुरक्षा कैमरों से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.घटना शुक्रवार दोपहर करीब 3.30 बजे की है.

उसके दूसरे हाथ में एक हेलमेट है
पुलिस के अनुसार, अपराध शुक्रवार दोपहर करीब 3.30 बजे हुआ, जब महिला एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर वापस घर लौट रही थी. इस दौरन पहले से घात लगाए बदमाशों ने पिस्टल के बल पर उससे सोने की चेन को छीन लिया. वहीं, महिला की पहचान लक्ष्मी के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में सामने आई घटनाओं के अनुक्रम के आधार पर, दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पहले अपनी गाड़ी को पार्क किया. इसके बाद दोनों महिला के करीब आए और उसकी सोने की चेन छीन ली और भागने लगे. वीडियो में साफ दिख रहे है कि बदमाश के एक हाथ में पिस्टल है. वह पिस्टल लहराते हुए भाग रहा है. वहीं, उसके दूसरे हाथ में एक हेलमेट है. वहीं, पास में खड़ा एक राहगीर उसे देख रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज