होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /VIDEO: 'इसका बेटा मेरी बेटी को भगा ले गया...' महिला ने 'बेटी बचाओ महापंचायत' में शख्स को मारे चप्पल

VIDEO: 'इसका बेटा मेरी बेटी को भगा ले गया...' महिला ने 'बेटी बचाओ महापंचायत' में शख्स को मारे चप्पल

हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम बेटी बचाओ महापंचायत में महिला ने शख्स को चप्पल से मारा. (ANI Photo)

हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम बेटी बचाओ महापंचायत में महिला ने शख्स को चप्पल से मारा. (ANI Photo)

महिला का आरोप है कि स्टेज पर मौजूद जिस शख्स को उसने चप्पल से मारा, उसका बेटा उसकी बेटी को भगाकर ले गया और शादी कर ली. म ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक नकाबपोश महिला स्टेज पर चढ़ गई और माइक पकड़कर अपने मुद्दे बताने लगी. महिला ने कहा कि हिन्दू एकता मंच ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ के नाम पर नेतागिरी कर रहा है. मैं इलाज के लिए भटक रही हूं और मदद नहीं मिल रही. जब स्टेज पर मौजूद हिंदू एकता मंच के एक कार्यकर्ता ने महिला को माइक से हटाने की कोशिश की तो उसने अपना चप्पल निकालकर उसको मारना शुरू कर दिया.

महिला का आरोप है कि स्टेज पर मौजूद जिस शख्स को उसने चप्पल से मारा, उसका बेटा उसकी बेटी को भगाकर ले गया और शादी कर ली. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. आज जब महिला को पता चला कि बेटे का बाप हिंदू एकता मंच के ‘बेटी बचाओ महापंचायत’ में आ रहा है, तो वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और अचानक स्टेज पर चढ़कर शख्स को चप्पल से मारने लगी. मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव करके महिला को रोका.


दिल्ली के छतरपुर इलाके में श्रद्धा को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर हिंदू एकता मंच ने इस महापंचायत का आयोजन किया था. यह महापंचायत उसी इलाके में थी, जहां आफताब ने श्रद्धा की हत्या की थी. बेटी बचाओ फाउंडेशन ने भी इस महापंचायत में अपना समर्थन दिया था. मेहरौली में ही किराए के फ्लैट में रहने वाले आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या कर के उसके 35 टुकड़े कर दिए थे. इन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा और कई महीने तक जंगल में फेंकता रहा. उसने हत्या 18 मई को ही कर दी थी लेकिन इसका राजफाश पुलिस ने 12 नवंबर को किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. श्रद्धा, आफताब की लिव-इन पार्टनर थी.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें