तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार को जान का खतरा! गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को किया गया शिफ्ट

23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले में सुशील कुमार मुख्य आरोपी है

23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ की पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले में सुशील कुमार मुख्य आरोपी है

तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार (Sushil Kumar) के विरोधी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को मंडोली जेल (Mandoli Jail) से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर संपत नेहरा, जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकता है

  • Share this:

नई दिल्ली. पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankhad Murder) के आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) की सुरक्षा को लेकर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) प्रशासन हरकत में आ गया है. तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार के विरोधी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को मंडोली जेल (Mandoli Jail) से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर संपत नेहरा, जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकता है.

तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुशील कुमार की सुरक्षा को देखते हुए यह निर्णय लिए हैं. सुशील की सुरक्षा के मद्देनजर चौबीसों घंटे CCTV कैमरे से यहां की निगरानी की जा रही है. साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स के जवान भी सुशील के वार्ड के पास राउंड द क्लॉक उसकी सुरक्षा में तैनात किए गए हैं.

दरअसल मकोका में बंद कुख्यात गैंगस्टर लारेंश विश्नोई और संपत नेहरा को हाल में मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में शिफ्ट किया गया था. इसी मंडोली जेल नंबर 15 के सेल नंबर 1 में सुशील कुमार बंद है.

Coronavirus, COVID-19, Tihar Jail, Tihar Inmates, Delhi Government, IPS Sandeep Goel, कोरोनावायरस, कोविड-19, तिहाड़ जेल, तिहाड़ कैदी, दिल्ली सरकार, आईपीएस संदीप गोयल
तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा सुशील कुमार की सुरक्षा के मद्देनजर मंडोली जेल की चौबीसों घंटे CCTV कैंमरे से निगरानी रखी जा रही है. साथ ही यहां पैरामिलिट्री फोर्स के जवान भी तैनात किए गए हैं

सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर हुई थी हत्या

बता दें कि बीते चार और पांच मई की दरम्यानी रात को 23 वर्षीय सागर धनखड़ की दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. आरोप है कि पहलवान सुशील कुमार के कहने पर सागर को मॉडल टाउन के उसके फ्लैट जहां वो किराये से रहता था से अगवा कर छत्रसाल स्टेडियम लाया गया जहां लाठी-डंडे और हॉकी स्टिक से पीटकर उसकी जान ले ली गई.

इस मामले में कई दिनों तक फरार रहने के बाद आरोपी सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया था.



सागर धनखड़ की मौत के बाद लॉरेंस विश्नोई, संपत नेहरा, काला जठेड़ी जैसे कुख्यात गैंगस्टर सुशील कुमार की जान के पीछे पड़े हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज