Home /News /delhi-ncr /

राबिया स्‍कूल पहुंचे मुख्‍यमंत्री अरविंद और मनीष, स्‍कूल के समर्थन में उतरे बच्‍चे

राबिया स्‍कूल पहुंचे मुख्‍यमंत्री अरविंद और मनीष, स्‍कूल के समर्थन में उतरे बच्‍चे

राबिया स्‍कूल पर छोटी बच्चियों को बेसमेंट में बंद रखने का आरोप है

राबिया स्‍कूल पर छोटी बच्चियों को बेसमेंट में बंद रखने का आरोप है

राबिया स्‍कूल के पुराने छात्र और बड़ी कक्षाओं के बच्‍चे अपने स्‍कूल के समर्थन में उतर आए हैं. राबिया स्‍कूल पर छोटी-छोटी बच्चियों को 6 घंटे तक स्‍कूल के बेसमेंट में बंद करने आरोप है.

    दिल्‍ली के चांदनी चौक इलाका स्थित राबिया स्‍कूल में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पहुंच गए हैं. हालांकि राबिया स्‍कूल के पुराने छात्र और बड़ी कक्षाओं के बच्‍चे अपने स्‍कूल के समर्थन में उतर आए हैं. बच्‍चों के हाथों में बैनर-पोस्‍टर और तख्तियां लगी हुई हैं. राबिया स्‍कूल पर छोटी-छोटी बच्चियों को 6 घंटे तक स्‍कूल के बेसमेंट में बंद करने आरोप है.

    बता दें कि बुधवार को ही राबिया गर्ल्‍स पब्लिक स्कूल को दिल्‍ली के शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया की ओर से नोटिस भेजा गया था. वहीं स्‍कूल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई. आज मुख्‍यमंत्री और उपमुख्‍यमंत्री स्‍कूल का जायजा लेने पहुंचे हैं.

    हालांकि बच्‍चों का कहना है कि उनके स्‍कूल पर गलत आरोप लगाए गए हैं. वहीं स्‍कूल की ओर से भी कहा गया है कि स्‍कूल में बेसमेंट नहीं है बल्कि एक्टिविटी एरिया है. इसमें खिलौने भी पड़े हैं. स्‍कूल की ओर से कहा गया कि इस स्‍कूल में कई महीनों तक फी न देने वाले बच्‍चों को आने दिया जाता है.

    Tags: Delhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर