AAP कार्यकर्ताओं से बोले CM केजरीवाल- गांवों में खोलें 'ऑक्सीजन जांच केंद्र', बांटें ऑक्सीमीटर
Delhi-Ncr News in Hindi

AAP कार्यकर्ताओं से बोले CM केजरीवाल- गांवों में खोलें 'ऑक्सीजन जांच केंद्र', बांटें ऑक्सीमीटर
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार शाम चार बजे वीडियो संदेश के जरिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने कहा कि कोरोना के मद्देनजर दिल्ली (Delhi) की स्थिति दो महीने पहले की तुलना में बेहतर है. उन्होंने कहा कि देश में वर्तमान में 60 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के केस सामने आ रहे हैं. ऐसे में हमें इसे आगे बढ़ने से रोकने के लिए कुछ और कदम उठाने होंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया. शनिवार शाम किए गए अपने संबोधन में केजरीवाल ने आप के कार्यकर्ताओं से लोगों की हरसंभव मदद करने की अपील की. उन्होंने कहा कि जहां तक मुमकिन हो वो लोगों को ऑक्‍सीमीटर (Oxymeter) डोनेट करें.

केजरीवाल ने कहा, आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि कोरोना महामारी के इस कठिन वक्त में अपने-अपने गांव और इलाकों में 'ऑक्सिजन जांच केंद्र' खोलने की जिम्मेदारी लें और लोगों की जान बचाएं. जो लोग दान कर सकते हैं, वो ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीमीटर दान करें. उन्‍होंने कहा कि आप कार्यकर्ता कोरोना के खिलाफ जंग में आगे बढ़कर जिम्‍मेदारी लें. अपने-अपने क्षेत्रों, कॉलोनियों में जाकर कार्यकर्ता लोगों की मुश्किलें जानें और लोगों को हर संभव मदद मुहैया कराएं.


केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के मद्देनजर दिल्ली की स्थिति दो महीने पहले की तुलना में बेहतर है. उन्होंने कहा कि देश में वर्तमान में 60 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के केस सामने आ रहे हैं. ऐसे में हमें इसे आगे बढ़ने से रोकने के लिए कुछ और कदम उठाने होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज