होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

Goa Assembly Elections 2022: गोवा के लोगों की मर्जी के बिना नहीं थोपा जाएगा कोई प्रोजेक्ट - अरव‍िंद केजरीवाल

Goa Assembly Elections 2022: गोवा के लोगों की मर्जी के बिना नहीं थोपा जाएगा कोई प्रोजेक्ट - अरव‍िंद केजरीवाल

भाजपा विधायक अलीना सल्दान्हा ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया है.

भाजपा विधायक अलीना सल्दान्हा ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया है.

GOA Assembly Elections 2022: द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल ने कहा कि गोवा में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है. भाजपा विधायक अलीना सल्दान्हा ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन क‍िया है. उन्‍होंने कहा क‍ि गोवा के लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि कोई भी प्रोजेक्ट बिना उनकी मर्जी के उनके ऊपर नहीं थोपा जाएगा. उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि जिन तीन प्रोजेक्ट को लेकर लगातार बात की जा रही है, उसे गोवा की जनता नहीं चाहती है. लेकिन केंद्र सरकार कुछ इंडस्ट्रीज को फायदा पहुंचाने के लिए इसे लागू करना चाहती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. अगले साल 6 राज्‍यों में होने वाले व‍िधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में जुटी हुई है. पंजाब, उत्‍तराखंड, गोवा, गुजरात, उत्‍तर प्रदेश पर पार्टी खास फोकस बनाए हुए है. हालांक‍ि हि‍माचल प्रदेश को लेकर आप पार्टी (AAP) चुनावों को लेकर कोई खास द‍िलचस्‍पी नहीं द‍िखा रही है. लेक‍िन तीन राज्‍यों में आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पूरी तरह से कमान संभाले हुए हैं.

    द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार गोवा (Goa) दौरा भी कर रहे हैं. गोवा की सत्‍तारूढ़ पार्टी पर हमला बोलते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि गोवा में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है. भाजपा विधायक अलीना सल्दान्हा (BJP MLA Alina Saldanha) ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया है. इनके आने से पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की तरह अलीना सल्दान्हा भी बहुत ईमानदार हैं. ये सही जगह आ गई हैं, पहले गलत जगह पर थीं.

    ये भी पढ़ें: Punjab Election 2022: कांग्रेस को 25 साल, अकाली को 19 साल द‍िए, AAP को 5 साल दे दें, बदल दूंगा पंजाब-अरव‍िंद केजरीवाल

    उन्‍होंने कहा क‍ि गोवा के लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि कोई भी प्रोजेक्ट बिना उनकी मर्जी के उनके ऊपर नहीं थोपा जाएगा. उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि जिन तीन प्रोजेक्ट को लेकर लगातार बात की जा रही है, उसे गोवा की जनता नहीं चाहती है. लेकिन केंद्र सरकार कुछ इंडस्ट्रीज को फायदा पहुंचाने के लिए इसे लागू करना चाहती है. आज आम आदमी पार्टी एकमात्र विकल्प है. गोवा की जनता के सामने जो सही सरकार देने में सक्षम है.

    भाजपा छोड़कर आप पार्टी ज्‍वाइन करने वाली व‍िधायक अलीना सल्दान्हा ने कहा क‍ि आज मेरे ल‍िए एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है. आम लोगों की अगर कोई पार्टी है तो वह आम आदमी पार्टी है. मुझे कहते हुए बहुत दु:ख हो रहा है. लेकिन यही सच है कि अब बीजेपी वह पार्टी नहीं रही जिसके मनोहर पारिकर हिस्सा हुआ करते थे. अजमेर राज्य में कुछ ऐसी घटनाएं हुई है जिनके बाद मुझे यह फैसला लेना पड़ा है.

    उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि दक्ष‍िण पश्‍च‍िम रेलवे ट्रेक (South western railway track) को लेकर मैंने अपनी बात को सीएम के सामने कई बार रखा. ट्रैक को डबल करने से ना सिर्फ आम लोगों के घर उजड़ेंगे, बल्कि वायु और जल प्रदूषण दोनों फैलेंगे. यह प्रोजेक्ट आम लोगों के खिलाफ हैं. इन्हें विकास का हवाला देकर लागू नहीं किया जा सकता. एक विधायक होने के नाते मुझे महसूस हुआ कि मुझे जनता से जुड़े मुद्दे पर उनके साथ खड़ा होना चाहिए और आखिरी सांस तक जनता के लिए आवाज उठाउंगी.

    व‍िधायक अलीना सल्दान्हा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अब anti people party बन गई है. मुझे पूरा भरोसा है कि मैंने जो फैसला लिया है, वह सही लिया है. अगर आज मेरे पति जिंदा होते हैं तो बीजेपी सरकार के द्वारा लिए गए इन फैसलों से वह बहुत निराश होते, जैसे कि आज मैं हूं.

    Tags: Aam aadmi party, AAP, Arvind kejriwal, BJP MLA, Goa Assembly Election 2022, Political news

    अगली ख़बर