Home /News /delhi-ncr /

केजरीवाल ने गंभीर को भेजा लीगल नोटिस, कहा- तुरंत लिखित में मांगें माफी

केजरीवाल ने गंभीर को भेजा लीगल नोटिस, कहा- तुरंत लिखित में मांगें माफी

File Photo

File Photo

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने BJP के पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी गौतम गंभीर को लीगल नोटिस भेजा है. यह नोटिस गौतम गंभीर द्वारा केजरीवाल के लिए किए गए एक ट्वीट के लिए भेजा गया है.

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी गौतम गंभीर को लीगल नोटिस भेजा है. यह नोटिस गौतम गंभीर द्वारा केजरीवाल के लिए किए गए एक ट्वीट के लिए भेजा गया है. इस ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा था कि मैं शर्मिंदा हूं कि अरविंद केजरीवाल जैसा व्यक्ति सीएम है. सीएम साहब आप गंदे हैं और आपके दिमाग की गंदगी को साफ करने के लिए किसी को आपकी झाड़ू की जरूरत है.

    नोटिस में केजरीवाल ने कहा है कि गौतम गंभीर तुरंत लिखित में माफी मांगे और 24 घंटे के अंदर माफीनामे को सही तथ्यों के साथ अखबार और सोशल मीडिया पर प्रकाशित करें.



    दरअसल, गुरुवार को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आतिशी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस पीसी में आप नेताओं ने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने क्षेत्र में आतिशी और सिसोदिया के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाए हैं.

    गंभीर ने किए एक के बाद एक ट्वीट 

    आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए इस आरोप के बाद गौतम गंभीर ने एक के बाद एक ट्वीट किए. इन ट्वीट में उन्होंने आप पर और दिल्ली सीएम पर निशाना साधा. इसके साथ ही खुद पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया.

    आतिशी ने महिला आयोग में शिकायत की 

    इसी दिन से दोनों पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. शुक्रवार को भी आप ने गौतम गंभीर और बीजेपी को लीगल नोटिस भेजा था. इसके साथ ही आतिशी ने महिला आयोग में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की.

    पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने आप द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद आतिशी, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा था.

    ये भी पढ़ें-

    AAP का आरोप- गौतम गंभीर ने 'बीफ ईटिंग प्रॉस्टिट्यूट' छपे पर्चे बंटवाए, प्रेस कॉन्फ्रेंस में रो पड़ीं आतिशी

    गौतम गंभीर का पलटवार- AAP आरोप साबित कर दे तो वापस ले लूंगा उम्मीदवारी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Aam aadmi party, Atishi marlena, BJP, Delhi Lok Sabha Elections 2019, East Delhi S30p03, Gautam gambhir, Lok Sabha Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर