• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Punjab Election 2022: कल से पंजाब के दो द‍िवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम केजरीवाल, कई कार्यक्रमों में करेंगे श‍िरकत

Punjab Election 2022: कल से पंजाब के दो द‍िवसीय दौरे पर रहेंगे सीएम केजरीवाल, कई कार्यक्रमों में करेंगे श‍िरकत

द‍िल्‍ली सरकार ने रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ कैंपेन शुरू करने की तैयारी की है. (फाइल फोटो)

द‍िल्‍ली सरकार ने रेड लाइट ऑन, गाड़ी ऑफ कैंपेन शुरू करने की तैयारी की है. (फाइल फोटो)

Punjab Election 2022: सीएम अरव‍िंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal)के पंजाब में कई कार्यक्रम हैं. इसको लेकर वह पंजाब के दो द‍िवसीय दौरे पर जा रहे हैं. जालंधर के तालाब मंद‍िर में कल एक कार्यक्रम आयोज‍ित क‍िया गया है. इस दौरे में वह श‍िरकत करने जा रहे हैं. अपने प्रस्‍ताव‍ित कार्यक्रमों के चलते वह अगले दो द‍िन तक पंजाब में रहेंगे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों (Punjab Assembly Election) को लेकर पंजाब की राजनी‍त‍ि पूरी तरह से गर्मायी हुई है. ऐसे में बड़े व‍िपक्ष के रूप में आम आदमी पार्टी पंजाब के 2022 के चुनावों को लेकर अभी से पूरी ताकत झोंके हुए है. इसकी पूरी कमान आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) संभाले हुए हैं. सीएम केजरीवाल कल एक बार फिर पंजाब के दो द‍िवसीय दौरे पर जा रहे हैं. कल मंगलवार को वह पंजाब के जालंधर जाएंगे.

    आप पार्टी सूत्रों के मुताब‍िक सीएम अरव‍िंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal)के पंजाब में कई कार्यक्रम हैं. इसको लेकर वह पंजाब के दो द‍िवसीय दौरे पर जा रहे हैं. जालंधर के तालाब मंद‍िर में कल एक कार्यक्रम आयोज‍ित क‍िया गया है. इस दौरे में वह श‍िरकत करने जा रहे हैं. अपने प्रस्‍ताव‍ित कार्यक्रमों के चलते वह अगले दो द‍िन तक पंजाब में रहेंगे.

    ये भी पढ़ें: पंजाबः CM चन्नी के बेटे की शादी में शामिल नहीं हुए सिद्धू, ट्वीट कर अपनी ही सरकार को दी सलाह

    बताते चलें कि सीएम केजरीवाल लगातार पंजाब पर फोकस बनाए हुए हैं. वह लगातार पंजाब का दौरा भी कर रहे हैं और पूरे राजनीत‍िक घटनाक्रम पर भी नजर बनाए हुए हैं. इसके चलते ही वह अभी तक पंजाब में अपने सीएम कैंड‍िडेट का ऐलान नहीं कर पाए हैं. पंजाब में उपजे राजनीत‍िक बवाल के चलते अभी आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक पूरी तरह से ‘वेट एंड वॉच’ की स्‍थ‍िति में हैं.

    हालांक‍ि पंजाब के नेता चाहते हैं क‍ि जल्‍द यहां पर सीएम कैंड‍िडेट का ऐलान कर द‍िया जाए. लेक‍िन अभी पार्टी में इसको लेकर कोई फैसला नहीं ल‍िया गया है. गत दिनों भी पंजाब के नेता उम्‍मीद लग रहे थे क‍ि राष्‍ट्रीय संयोजक अपने पंजाब दौरे के दौरान सीएम कैंड‍िडेट का ऐलान करेंगे. लेक‍िन उनको उस समय मायूसी हाथ लगी थी. वहीं पार्टी, पंजाब के साथ-साथ दूसरे राज्‍यों उत्‍तराखंड, यूपी, गोवा और गुजरात में भी अगले साल 2022 में ही होने वाले व‍िधानसभा चुनावों को लेकर पूरी ताकत झोंके हुए है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज