Home /News /delhi-ncr /

delhi cm arvind kejriwal will meet lieutenant governor and may be discussion on many issues

द‍िल्‍ली के नए उप-राज्‍यपाल से मुलाकात करेंगे सीएम केजरीवाल, हो सकती है कई मुद्दों पर चर्चा

सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आज शाम 4 बजे नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल व‍िनय कुमार सक्‍सेना से मुलाकात करेंगे. (File Photo)

सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आज शाम 4 बजे नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल व‍िनय कुमार सक्‍सेना से मुलाकात करेंगे. (File Photo)

Delhi CM Arvind Kejriwal will meet LG: सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आज शाम 4 बजे नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल व‍िनय कुमार सक्‍सेना से मुलाकात करेंगे. माना जा रहा है क‍ि श‍िष्‍टाचार भेंट के साथ-साथ द‍िल्‍ली की बेहतरी को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा भी हो सकती है. द‍िल्‍ली सरकार के कई लंब‍ित प्रोजेक्‍ट्स पर भी चर्चा हो सकती है. द‍िल्‍ली के एलजी व‍िनय सक्‍सेना का भी कहना है क‍ि वह राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र को आनंद का शहर बनाने का सपना देखते हैं. इसल‍िए सभी को म‍िलकर काम करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल विनय कुमार सक्सेना (LG Vinai Kumar Saxena) ने कल दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर के रूप में शपथ ले ली है. उन्‍होंने कल अपना कार्यभार संभाल ल‍िया था और द‍िल्‍ली के कई इलाकों का दौरा कर समस्‍याओं का जायजा भी ल‍िया था. आज द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) उनसे मुलाकात करेंगे. यह मुलाकात एक श‍िष्‍टाचार भेंट के रूप में मानी जा रही है.

जानकारी के मुताब‍िक सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आज शाम 4 बजे नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल व‍िनय कुमार सक्‍सेना से मुलाकात करेंगे. माना जा रहा है क‍ि श‍िष्‍टाचार भेंट के साथ-साथ द‍िल्‍ली की बेहतरी को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा भी हो सकती है. द‍िल्‍ली सरकार के कई लंब‍ित प्रोजेक्‍ट्स पर भी चर्चा हो सकती है. द‍िल्‍ली के एलजी व‍िनय सक्‍सेना का भी कहना है क‍ि वह राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र को आनंद का शहर बनाने का सपना देखते हैं. इसल‍िए सभी को म‍िलकर काम करना होगा.

‘कई दंगे हुए, उनको भूल जाना ही बेहतर’- द‍िल्‍ली दंगों पर बोले LG व‍िनय सक्‍सेना

बताते चलें क‍ि पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण करने के बाद नवन‍ियुक्‍त एलजी व‍िनय कुमार सक्‍सेना ने कहा था वह दिल्ली का अभिभावक बन कर काम करेंगे. उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि सबका साथ और सबका विश्वास की जो भावना है, उसको साथ लेकर चलेंगे. एलजी सक्‍सेना ने कविता के माध्यम से एकता के सूत्र में रहने की बात भी कही. द‍िल्‍ली के दंगों के मामलों पर कहा था क‍ि दिल्ली में कई दंगे हुए हैं. अब हम सब को उन सभी को भूल जाना ही बेहतर है. हम सभी लोगों को साथ म‍िलकर रहना चाह‍िए. उन्‍होंने कहा क‍ि मेरा सपना दिल्ली को आनंद के शहर के रूप में विकसित करना है.

उन्‍होंने कहा था क‍ि द‍िल्‍ली की समस्‍याओं को लेकर कहा क‍ि आप मुझे राजभवन में कम और दिल्ली की सड़कों पर ज्यादा देखेंगे. केंद्र सरकार, द‍िल्‍ली सरकार और स्थानीय लोगों के साथ म‍िलकर दिल्ली की समस्याओं को हल करने का प्रयास तेजी से करेंगे.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi Government, Delhi Lieutenant Governor, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर