CM केजरीवाल नहीं मनाएंगे अपना बर्थडे, कहा- घर से भेजें शुभकामनाएं और दें आशीर्वाद
Delhi-Ncr News in Hindi

CM केजरीवाल नहीं मनाएंगे अपना बर्थडे, कहा- घर से भेजें शुभकामनाएं और दें आशीर्वाद
अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है (फाइल फोटो)

सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने कहा, आप अपने घर से मुझे आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज सकते हैं. मैं जन्मदिन नहीं मना रहा हूं. इसलिए आप लोगों को केक नहीं खिलाउंगा, लेकिन आप लोगों से मुझे गिफ्ट चाहिए और वो गिफ्ट यही है कि जो लोग जितने ऑक्सीमीटर आम आदमी पार्टी को दान कर सकते हैं, आप दान कीजिए

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 9:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का रविवार यानी 16 अगस्त को जन्मदिन है. लेकिन केजरीवाल अपना बर्धडे (Arvind Kejriwal Birthday) नहीं मनाएंगे. शनिवार को केजरीवाल ने कहा, कल मेरा जन्मदिन हैं, लेकिन मैं अपना जन्मदिन नहीं मना रहा हूं. कई लोग अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने के लिए घर पर आते हैं, तो आप सभी से विनती है कि कृपया मेरे घर नहीं आइएगा. आप इसका बुरा मत मानिएगा. आप अपने घर से मुझे आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज सकते हैं. मैं जन्मदिन नहीं मना रहा हूं. इसलिए आप लोगों को केक नहीं खिलाउंगा, लेकिन आप लोगों से मुझे गिफ्ट चाहिए और वो गिफ्ट यही है कि जो लोग जितने ऑक्सीमीटर आम आदमी पार्टी को दान कर सकते हैं, आप दान कीजिए.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि जो लोग अपने-अपने गांव की, काॅलोनी की जिम्मेदारी ले सकते हैं, आगे बढ़ कर जिम्मेदारी लीजिए और ऑक्सीजन जांच केंद्र अपने गांव और इलाके में शुरू कीजिए, ताकि लोगों की जांच कर जान बचाई जा सके. हमारे लिए एक-एक लोगों की जान कीमती है.





संकट की घड़ी में बहुत से लोग ऑक्सीमीटर दान देने सामने आए
उन्होंने बताया कि कुछ लोग पहले ही ऑक्सीमीटर दान करने के लिए आगे बढ़कर आए हैं. इसमें अमृतसर से डाॅ. निज्झर 500 ऑक्सीमीटर दान कर रहे हैं. इसी तरह मीना और अजय मित्तल 500, बैंगलुरू से मोहन दसारी 250 और लखनऊ के वैभव महेश्वरी 300 ऑक्सीमीटर दान दे रहे हैं. इसके अलावा भी बहुत से लोग ऑक्सीमीटर दान करने के लिए आगे आए हैं.

केजरीवाल ने कहा कि जैसा मैने कहा है कि सभी सरकारें बहुत अच्छा काम कर रही हैं और वो कोरोना वायरस के विरुद्ध अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं. हमारे इस पूरे अभ्यास के पीछे मकसद किसी भी कमी निकालने का नहीं है, हमारा मकसद सिर्फ हाथ बढ़ाने और हाथ बंटाने का है. हम सब लोग मिल कर यह कोशिश करें कि हमारे देशवासियों की अधिक से अधिक जान बचाई जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading