Home /News /delhi-ncr /

Shri Ram Mandir Ayodhya: द‍िवाली से पहले सीएम अरव‍िंद केजरीवाल करेंगे रामलला के दर्शन, 26 को जाएंगे अयोध्‍या

Shri Ram Mandir Ayodhya: द‍िवाली से पहले सीएम अरव‍िंद केजरीवाल करेंगे रामलला के दर्शन, 26 को जाएंगे अयोध्‍या

सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आगामी 26 अक्‍टूबर को अयोध्‍या रामलला के दर्शन करने जाएंगे. (File Photo)

सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आगामी 26 अक्‍टूबर को अयोध्‍या रामलला के दर्शन करने जाएंगे. (File Photo)

Shri Ram Mandir Ayodhya: सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आगामी 26 अक्‍टूबर को अयोध्‍या रामलला के दर्शन करने जाएंगे. द‍िवाली से पहले उनका प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के ल‍िए जाने के पीछे कई स‍ियासी मायने भी न‍िकाले जा रहे हैं.

    नई द‍िल्‍ली. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर स‍ियासत तेज हो गई है. ऐसे में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) भी यूपी व‍िधानसभा चुनाव में अपना दमखम द‍िखाने में जुटी है. इस बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के वर‍िष्‍ठ नेता लगातार अयोध्‍या में भगवान श्रीराम के दर्शन करने में पीछे नहीं द‍िख रहे हैं.

    ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया (Manish Sisodia) और सांसद संजय सिंह के बाद अब पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी राम लला के दर्शन करने जा रहे हैं. द‍िवाली से पहले वह भगवान श्रीराम के दर्शन कर आर्शिवाद लेने जा रहे हैं.

    पार्टी सूत्रों के मुताब‍िक सीएम अरव‍िंद केजरीवाल आगामी 26 अक्‍टूबर को अयोध्‍या रामलला (Ramlala) के दर्शन करने जाएंगे. द‍िवाली से पहले उनका प्रभु श्रीराम के दर्शन करने के ल‍िए जाने के पीछे कई स‍ियासी मायने भी न‍िकाले जा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें: Ayodhya News: अयोध्या पहुंचे मनीष सिसोदिया, बोले- केजरीवाल जो कुछ दिल्ली में कर रहे वो श्रीराम और संतों की कृपा

    बताते चलें क‍ि अरव‍िंद केजरीवाल लगातार प्रभु श्रीराम के आदर्शों पर चलने के ल‍िए लोगों से अपील करते रहते हैं और देश में राम राज्‍य की स्थापना होने की कामना भी करते रहे हैं. द‍िल्‍ली व‍िधानसभा में भी प्रभु श्रीराम के आदर्शों को जोड़कर वह यहां पर रामराज्‍य की स्‍थापना होने की बात करते रहे हैं. वहीं यूपी व‍िधानसभा चुनावों के समर में उतरने से पहले उनका श्रीराम मंद‍िर के दर्शन कर उनको आश‍िर्वाद लेने की बात भी कही जा रही है.

    उधर, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में इस बार सभी दलों की निगाहें अयोध्या (Ayodhya)प र ही टिकीं है. यही वजह है कि सभी अपने सियासी सफर की शुरुआत अयोध्या से ही कर रहे हैं. 13 स‍ितंबर को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और आम आदमी पार्टी के द‍िल्‍ली से राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने अयोध्या में प्रभु श्रीराम के दर्शन क‍िए थे. इस अवसर पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके भी कहा था क‍ि भगवान श्रीराम की कृपा सभी देशवासियों पर बनी रहे.

    Tags: Aam aadmi party, AAP, Ayodhya ram mandir, CM Arvind Kejriwal, Ramlala Mandir

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर