होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi CM आवास, एनडीएमसी, द‍िल्‍ली छावनी समेत इन एर‍िया में कल से प्रभाव‍ित रहेगी जलापूर्त‍ि, जानें वजह

Delhi CM आवास, एनडीएमसी, द‍िल्‍ली छावनी समेत इन एर‍िया में कल से प्रभाव‍ित रहेगी जलापूर्त‍ि, जानें वजह

चंद्रावल वाटर वर्क्‍स नंबर 1 और 2 से जुड़े पाइप लाइन में र‍िसाव होने से द‍िल्‍ली के कई इलाकों में अगले दो द‍िन जलापूर्त‍ि बाध‍ित रहेगी. (सांकेतिक तस्‍वीर)

चंद्रावल वाटर वर्क्‍स नंबर 1 और 2 से जुड़े पाइप लाइन में र‍िसाव होने से द‍िल्‍ली के कई इलाकों में अगले दो द‍िन जलापूर्त‍ि बाध‍ित रहेगी. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Water Supply Effected in Delhi: द‍िल्‍ली जल बोर्ड के चंद्रावल वाटर वर्क्‍स नंबर 1 और 2 से जुड़े पाइप लाइन में र‍िसाव हो ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के चंद्रावल वाटर वर्क्‍स नंबर 1 और 2 से जुड़े पाइप लाइन में र‍िसाव होने से द‍िल्‍ली के कई इलाकों में अगले दो द‍िन जलापूर्त‍ि बाध‍ित रहेगी. इस वजह से स‍िव‍िल लाइन एर‍िया (Civil Line Area) खासकर फ्लैग स्‍टॉफ रोड स्‍थ‍ित मुख्‍यमंत्री आवास, रामजस कॉलेज और शक्‍त‍ि नगर अंडरपास के आसपास के क्षेत्र में भी जलापूर्त‍ि बाध‍ित रहेगी.

    दिल्ली जल बोर्ड के अनुसार इन दोनों जुड़े पाइप लाइन में र‍िसाव की वजह से 19 व 20 नवम्बर को पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी. सीएम आवास (CM Residence) के अलावा प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में सिविल लाइंस, हिंदूराव अस्पताल और आसपास के क्षेत्र, कमला नगर, शक्ति नगर और आसपास के क्षेत्र, करोल बाग, पहाड़ गंज और एनडीएमसी क्षेत्र (NDMC Area), पुराना और नया राजिंदर नगर, पटेल नगर (पूर्व और पश्चिम), बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रपुरी और आसपास के क्षेत्र, दिल्ली छावनी एर‍िया और साउथ दिल्ली के कई और इलाके भी शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें: Yamuna River Action Plan: 2025 तक यमुना होगी साफ, छह प्‍वाइंट पर तैयार क‍िया ये एक्‍शन प्‍लान- अरव‍िंद केजरीवाल

    जल बोर्ड अध‍िकार‍ियों के मुताब‍िक जलापूर्त‍ि की समस्‍या के मद्देनजर लोगों से आग्रह भी क‍िया है कि वह आवश्यकतानुसार पानी भरकर रख लें तथा पानी की मांग बढ़ने पर उपभोक्ता टैंकर मंगाने के लिए जल बोर्ड के आपातकालीन कार्यालय के फोन नंबरों पर भी संपर्क कर सकते हैं. इनमें 23537397 और 23677129 (ईदगाह), 28742340 (राजिंदर नगर), 23650040 (गुलाबी बाग) तथा 23819045 और 23818525 (चंद्रावल) प्रमुख रूप से शामिल हैं.

    Tags: Delhi CM Arvind Kejriwal, Delhi News Alert, Drinking Water, Drinking water crisis, Water supply

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें