• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • डॉ. गुलेरिया के बयान के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल बोले- Oxygen पर झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें...

डॉ. गुलेरिया के बयान के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल बोले- Oxygen पर झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें...

अरविंद केजरीवाल ट्वीट करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है- 'ऑक्सीजन पर आपका झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें.  (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल ट्वीट करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है- 'ऑक्सीजन पर आपका झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें. (फाइल फोटो)

सीएम केजरीवाल ने ऑक्सीजन मामले पर ट्वीट करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है- 'ऑक्सीजन पर आपका झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें. 'आइए मिलकर ऐसी व्यवस्था बनाते हैं कि तीसरी वेव में किसी को ऑक्सीजन की कमी ना हो, दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सीजन की भीषण कमी हुई, अब तीसरी लहर में ऐसा ना हो. आपस में लड़ेंगे तो कोरोना जीत जाएगा. मिलकर लड़ेंगे तो देश जीतेगा.'

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) के दौरान ऑक्सीजन (Oxygen) की भारी किल्लत से काफी संख्या में लोगों की जान चली गई थी. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्सीजन ऑडिट कमिटी (Oxygen Audit Committee) गठित की थी जिसकी अंतरिम रिपोर्ट को लेकर राजनीति गरमा गई है.

    इस बीच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ऑक्सीजन (Oxygen) मामले पर ट्वीट करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है- 'ऑक्सीजन पर आपका झगड़ा खत्म हो गया हो तो थोड़ा काम कर लें.



    यह भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने 4 गुना बढ़ाकर पेश की दिल्ली की ऑक्सीजन डिमांड? डॉ. गुलेरिया बोले- मुझे नहीं लगता

    सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने आगे लिखा है-'आइए मिलकर ऐसी व्यवस्था बनाते हैं कि तीसरी वेव में किसी को ऑक्सीजन की कमी ना हो, दूसरी लहर में लोगों को ऑक्सीजन की भीषण कमी हुई, अब तीसरी लहर में ऐसा ना हो. आपस में लड़ेंगे तो कोरोना जीत जाएगा. मिलकर लड़ेंगे तो देश जीतेगा.'

    बताते चलें कि भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान दिल्ली सरकार (Delhi Government) की ओर से ऑक्सीजन की 4 गुना ज्यादा डिमांड करने के मामले पर कथित अंतरिम रिपोर्ट को लेकर बवाल काटा हुआ है. जबकि दिल्ली सरकार का कहना है कि अभी सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी की रिपोर्ट कोर्ट में सबमिट ही नहीं की गई है.भाजपा ऑक्सीजन ऑडिट की कथित अंतरिम रिपोर्ट के नाम पर झूठ फैला रही है.

    यह भी पढ़ें: ऑक्‍सीजन ऑडिट रिपोर्ट पर डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया बोले- ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं, झूठ बोल रही BJP

    उधर, आज एम्स के डायरेक्टर और ऑक्सीजन ऑडिट कमिटी के मेंबर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने भी मीडिया को दिए एक बयान में कहा है कि मुझे नहीं लगता डिमांड बढ़ाकर बताई गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज