होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi Riots: मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा-दंगा की फैक्ट्री चला रही है आम आदमी पार्टी

Delhi Riots: मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा-दंगा की फैक्ट्री चला रही है आम आदमी पार्टी

मनोज तिवारी ने कहा कि सीएए और एनआरसी के विरोध के तौर पर विभिन्न आपराधिक कृत्यों को अंजाम देने में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लिप्त पाए गए. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने कहा कि सीएए और एनआरसी के विरोध के तौर पर विभिन्न आपराधिक कृत्यों को अंजाम देने में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लिप्त पाए गए. (फाइल फोटो)

Delhi Riots News: सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह मामूली बात नहीं है कि दंगे की हर बड़ी वारदात और अपराधिक घटनाओं के पीछे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. जहांगीरपुरी के दंगों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी में जो सांप्रदायिक दंगे हुए उसका मुख्य आरोपी अंसार आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निकला. इससे पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के दंगों में भी मास्टरमाइंड आप का पार्षद ताहिर हुसैन ही था. क्या आम आदमी पार्टी दंगों की फैक्ट्री चला रही है.

मनोज तिवारी ने कहा कि सीएए और एनआरसी के विरोध के तौर पर विभिन्न आपराधिक कृत्यों को अंजाम देने में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लिप्त पाए गए. उन्हें पार्टी में शामिल किया जाता है. बड़े- बड़े पद मिलते हैं. उनके आसानी से आधार कार्ड राशन कार्ड और पहचान पत्र बन जाते हैं.

कठोर कार्रवाई करने की जरूरत है
सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह मामूली बात नहीं है कि दंगे की हर बड़ी वारदात और अपराधिक घटनाओं के पीछे साजिश से लेकर अपराध करने तक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता या नेता पाया जाता है. और पुलिस जब जांच करने जाती है तो उनके ऊपर भी कातिलाना हमला होता है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का साजिश वाला एक घिनौना चेहरा अब बेनकाब हो चुका है. पुलिस और जांच एजेंसियों को इस पूरे मामले की तह तक जाकर कठोर कार्रवाई करने की जरूरत है.

 इलाकों में यह कवायद जारी रहेगी
दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा, “हमने न सिर्फ जहांगीरपुरी में, बल्कि अन्य क्षेत्रों में भी पर्याप्त बल तैनात किया है. हम निगरानी के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करेंगे और हालात की निगरानी यह सुनिश्चित करने के लिए कर रहे हैं कि भविष्य में कोई अप्रिय घटना न हो.” क्षेत्र में तैनाती के बारे में पूछे जाने पर अस्थाना ने कहा कि जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती , जहांगीरपुरी सहित संवेदनशील इलाकों में यह कवायद जारी रहेगी.

Tags: AAP, Manoj tiwari

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें