लाइव टीवी

दिल्‍ली: कैंसर अस्‍पताल के दो और नर्सिंग स्‍टाफ में COVID-19 के संक्रमण की पुष्टि
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 5, 2020, 11:29 AM IST
दिल्‍ली: कैंसर अस्‍पताल के दो और नर्सिंग स्‍टाफ में COVID-19 के संक्रमण की पुष्टि
इस अस्‍पताल में अब तक एक डॉक्‍टर समेत कुछ छह स्‍टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

Coronavirus: राजधानी के दिलशाद गार्डन इलाके में स्थित दिल्‍ली स्‍टेट कैंसर इंस्‍टीट्यूट के दो और नर्सिंग स्‍टाफ में COVID-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 5, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में Coronavirus संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसकी चपेट में आम आदमी के साथ ही डॉक्‍टर और नर्स भी आ रहे हैं. न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, राजधानी के दिलशाद गार्डन इलाके में स्थित दिल्‍ली स्‍टेट कैंसर इंस्‍टीट्यूट के दो और नर्सिंग स्‍टाफ में COVID-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस अस्‍पताल में अब तक एक डॉक्‍टर समेत कुछ छह स्‍टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है.

बता दें कि बीते एक अप्रैल को भी दिल्‍ली स्‍टेट कैंसर हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव का एक मामला सामने आया था. अस्‍पताल का एक कैंसर विशेषज्ञ डॉक्‍टर COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था. संक्रमित डॉक्‍टर की कोई ट्रैवल हिस्‍ट्री भी नहीं मिली थी. इससे पहले मोहल्‍ला क्‍लीनिक के दो डॉक्‍टरों के संक्रमित होने का मामला सामने आ चुका है. मामला सामने आने के बाद अस्‍पताल को सील कर सेनिटाइज किया गया था.





एक नोटिस चस्पा किया गया था
उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन की तरफ से एक नोटिस चस्पा किया गया था. इसमें कहा गया था कि जिन लोगों ने 12 से 20 मार्च तक इस मोहल्ला क्लीनिक में इलाज कराया है या फिर किसी को चेकअप के लिए लाए थे, ऐसे सभी लोग घर में ही सेल्फ क्वारेंटाइन हो जाएं. अगर इस दौरान किसी को भी कोई परेशानी आती है, तो वे नोटिस में दिए गए नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं.

क्वारेंटाइन में चले गए
शनिवार को गंगाराम हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर और अन्य स्टाफ सहित 108 लोग कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने के बाद क्वारेंटाइन में चले गए. बताया जा रहा है कि गंगाराम अस्पताल के ये मेडिकल स्टाफ कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए थे. इन मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट के नतीजे भी कोरोना पॉजिटिव आए थे. इसके बाद गंगाराम अस्पताल के 108 मेडिकल स्टाफ को क्वारेंटाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें- 

Lockdown: राजस्थान में फंसे हैं कई विदेश पर्यटक, संपर्क साधने में जुटा विभाग

राजस्थान में आज 12 नए पॉजिटिव मामले आए सामने, 8 लोगों का संबंध तबलीगी जमात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 10:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading