Home /News /delhi-ncr /

दिल्लीः कांग्रेस की 25 अक्‍टूबर से शुरू होगी 'पोल खोल यात्रा', 70 दिन, 70 विधानसभाओं के साथ तय करेगी 700 KM की दूरी

दिल्लीः कांग्रेस की 25 अक्‍टूबर से शुरू होगी 'पोल खोल यात्रा', 70 दिन, 70 विधानसभाओं के साथ तय करेगी 700 KM की दूरी

कांग्रेस अपनी 'पोल खोल यात्रा' में भाजपा और आप पर हमला करेगी.

कांग्रेस अपनी 'पोल खोल यात्रा' में भाजपा और आप पर हमला करेगी.

Pol Khol Yatra: देश की राजधानी में अगले साल होने वाले नगर निगम चुनावों (MCD Polls) को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं. वहीं, भाजपा की 'झुग्‍गी सम्‍मान यात्रा' के बाद कांग्रेस (Delhi Congress) ने 'पोल खोल यात्रा' का ऐलान किया है, जो कि 25 अक्‍टूबर से शुरू होगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में अगले साल होने वाले नगर निगमों के चुनाव (MCD Polls) की तैयारियों को लेकर कांग्रेस की दिल्ली इकाई (Delhi Congress) ने बड़ा ऐलान किया है. कांग्रेस दिल्‍ली की सत्‍ता पर काबिज केजरीवाल सरकार के साथ भाजपा शासित नगर निकायों को बेनकाब करने के लिए 25 अक्टूबर से पोल खोल यात्रा (Pol Khol Yatra) शुरू करेगी. इससे पहले भाजपा ने अगले साल चुनावों को देखते हुए ‘झुग्‍गी सम्‍मान यात्रा’ निकाली है. वहीं, आम आदमी पार्टी भी एमसीडी चुनावों को लेकर पिछले काफी दिनों से लगातार भाजपा पर हमला कर रही है.

    दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अनिल कुमार के मुताबिक, कांग्रेस की पोल खोल यात्रा 25 अक्‍टूबर से शुरू होगी, जो कि 70 दिनों तक चलेगी. इस दौरान दिल्‍ली के सभी 272 वार्ड से गुजरते हुए 700 किमी की दूरी तय की जाएगी.

    कांग्रेस ने किया ये दावा
    कांग्रेस के दिल्‍ली पीसीसी चीफ ने कहा कि हम पोल खोल यात्रा के दौरान भाजपा शासित दिल्ली नगर निगमों और दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के भ्रष्टाचार व अकर्मण्यता का खुलासा करेंगे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि नगर निगमों में भाजपा के 15 साल के शासन में सफाई कर्मचारियों, शिक्षकों, नर्सों, डॉक्टरों और कर्मचारियों को कई महीनों से वेतन नहीं मिला है.

    बुराड़ी कांड: एक साथ 11 लोगों ने किस वजह से की थी आत्‍महत्‍या? 3 साल बाद सामने आया ‘आखिरी सच’

    इसके साथ अनिल कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेता जेजे क्लस्टर्स, अनाधिकृत कॉलोनियों, पुनर्वास कॉलोनियों के लोगों से बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं. इससे पहले भी इन्‍होंने तमाम वायदे किए थे, लेकिन किया कुछ नहीं. इस वजह से कांग्रेस को पोल खोल यात्रा निकालनी पड़ रही है और इस दौरान भाजपा के साथ आम आदमी पार्टी सरकार की पोल खोली जाएगी.

    Tags: Aam aadmi party, BJP, Congress, Congress Committee, Delhi MCD, Delhi MCD Elections, MCD

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर