दिल्ली: कांस्टेबल ने रईसजादे को हुड़दंग करने से रोका तो BMW कार से मारी टक्कर

आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने लड़कों की तलाश शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)
आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने लड़कों की तलाश शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

कांस्टेबल जितेंद्र (Constable Jitendra) बाइक पर गश्त कर रहे थे. कुछ लोग जन्मदिन के नाम पर हुड़दंग कर रहे थे. कांस्टेबल ने मना किया तो आरोपियों ने उसको BMW से टक्कर मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 12:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के सरिता विहार इलाके (Sarita Vihar Area) में जन्मदिन का जश्न मनाने से रोकना एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) को महंगा पड़ गया. आरोपी युवकों ने बीएमडब्लू (BMW) से कांस्टेबल को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया. घायल कांस्टेबल का नाम जितेंद्र है. स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, कांस्टेबल जितेंद्र बाइक पर गश्त कर रहा था. कुछ लोग जन्मदिन के नाम पर हुड़दंग कर रहे थे. कांस्टेबल ने मना किया तो आरोपियों ने उसको बीएमडब्लू से टक्कर मार दी, फिर आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बीते महीने भी पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. तब कहा जा रहा था कि सड़क हादसा एक कार और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर के बाद हुआ है. पुलिस सूत्रों ने बताया था कि यह दुर्घटना कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन के पास बीती रात लगभग डेढ़ बजे हुई है.

मोती नगर-पटेल नगर रूट पर हुई घटना
पुलिस उपायुक्त (पश्चिमी) दीपक पुरोहित ने बताया था कि मोती नगर के आचार्य श्रीभिक्षु अस्पताल से सूचना मिली कि राजेश शर्मा (32), तरुण गुप्ता (42) और चरणदीप सिंह (38) को अस्पताल लाया गया. लेकिन, उनकी मौत हो चुकी थी. हादसे में जान गंवाने वाले लोग पांडव नगर के रहने वाले थे. वहीं, झिलमिल निवासी प्रवीण सिंह (38) का उपचार चल रहा था लेकिन वह बयान देने की हालत में नहीं थे. उन्होंने बताया कि दुर्घटना शादीपुर फ्लाईओवर पर मोती नगर से पटेल नगर जाने वाले रास्ते पर हुई थी. अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेजा गया है. मामले की जांच चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज