Home /News /delhi-ncr /

delhi corona cases updates 520 new patients reported in last 24 hours one death

Delhi Covid-19 Updates: द‍िल्‍ली में फ‍िर बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, प‍िछले 24 घंटे में आए 520 नए मरीज, एक की मौत

गुरुवार को कोरोना की वजह से एक मरीज की मौत भी दर्ज की गई है. (सांकेत‍िक इमेज)

गुरुवार को कोरोना की वजह से एक मरीज की मौत भी दर्ज की गई है. (सांकेत‍िक इमेज)

Delhi Covid-19 Updates: हेल्‍थ बुलेट‍िन के मुताब‍िक प‍िछले 24 घंटे में गुरुवार को जहां 520 मामले दर्ज क‍िए थे. वहीं र‍िकवर्ड/ड‍िस्‍चार्ज/माइग्रेट/डुप्‍लीकेट्स की संख्‍या 917 दर्ज की गई. हालांक‍ि मौतों का स‍िलसिला बदस्‍तूर जारी है. सोमवार को जहां एक मरीज की मौत हुई. वहीं मंगलवार को यह 2 दर्ज की गई. इससे पहले भी दो द‍िन लगातार शन‍िवार और रव‍िवार को 4-4 मरीजों की जान गई है. हालांक‍ि बुधवार को क‍िसी मरीज की जान नहीं गई थी. लेक‍िन आज गुरुवार को एक मौत भी दर्ज की गई है.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में अब कोरोना संक्रम‍ित (Coronavirus) मरीजों का आंकड़ा धीरे-धीरे कम होता जा रहा है. दैन‍िक मामलों में भी ग‍िरावट दर्ज की जा रही है. लेक‍िन गुरुवार को प‍िछले 24 घंटों के भीतर दैन‍िक कोरोना संक्रम‍ित मरीजों की संख्‍या 520 र‍िकॉर्ड की गई जबक‍ि बुधवार को यह आंकड़ा 532 दर्ज क‍िया गया था. यान‍ी दो द‍िनों से एक बार फ‍िर मरीजों के आंकड़ों में उछाल आने लगा है. दैन‍िक पॉज‍िट‍िव‍िटी रेट भी गुरुवार को 2.09 र‍िकॉर्ड क‍िया गया जोक‍ि बुधवार को 2.13 फीसदी र‍िकॉर्ड क‍िया गया था. हालांक‍ि गुरुवार को कोरोना की वजह से एक मरीज की मौत भी दर्ज की गई है.

द‍िल्‍ली सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग की ओर से जारी क‍िए गए हेल्‍थ बुलेट‍िन के मुताब‍िक प‍िछले 24 घंटे में गुरुवार को जहां 520 मामले दर्ज क‍िए थे. वहीं र‍िकवर्ड/ड‍िस्‍चार्ज/माइग्रेट/डुप्‍लीकेट्स की संख्‍या 917 दर्ज की गई. हालांक‍ि मौतों का स‍िलसिला बदस्‍तूर जारी है. सोमवार को जहां एक मरीज की मौत हुई. वहीं मंगलवार को यह 2 दर्ज की गई.

इससे पहले भी दो द‍िन लगातार शन‍िवार और रव‍िवार को 4-4 मरीजों की जान गई है. हालांक‍ि बुधवार को क‍िसी मरीज की जान नहीं गई थी. लेक‍िन आज गुरुवार को एक मौत भी दर्ज की गई है. कोरोना संक्रम‍ण की वजह से जान गंवाने वाले मृतकों का आंकड़ा भी बढ़कर अब 26,199 हो गया है. संक्रम‍ित मरीजों की संख्‍या अब घटकर कुल 2,377 रह गई है.

Delhi Covid-19 Update: प‍िछले 24 घंटे में आए कोरोना के 393 में नए मरीज, एक की मौत

मंगलवार को कंटेनमेंट जोन की संख्‍या 1,094 र‍िकॉर्ड की गई है. वहीं, कोव‍िड हेल्‍पलाइन पर कॉल की संख्‍या 402 र‍िकॉर्ड की गई. एंबुलेंस के ल‍िए कॉल करने वालों की संख्‍या भी 1,667 दर्ज की गई है. अस्‍पतालों में भर्ती मरीजों का आंकड़ा 116 दर्ज क‍िया गया है. जबकि होम आइसोलेशन में मरीजों की संख्‍या अब घटकर 1,755 रह गई है. वहीं, 14 संद‍िग्‍ध मरीजों को भी अस्‍पताल में भर्ती क‍िया गया है.

समग्र पॉज‍िट‍िव‍िटी रेट की बात करें तो अब यह 4.97 फीसदी हो गई है. द‍िल्‍ली में अब तक समग्र कोरोना के मामले 19,02,180 र‍िकॉर्ड क‍िए हैं. वहीं र‍िकवर्ड/ड‍िस्‍चार्ज करने वालों की संख्‍या 18,73,604 दर्ज की गई है.

Tags: Corona Cases in Delhi, COVID 19, Delhi Corona New Case, Delhi corona update, Delhi news, Health bulletin, Health News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर