दिल्‍ली: हाथरस पीड़ि‍ता से मिले कोरोना पॉजिटिव AAP विधायक, BJP ने की कार्रवाई की मांग

पीड़ित परिवार से मुलाकात करते आप विधायक कुलदीप कुमार.
पीड़ित परिवार से मुलाकात करते आप विधायक कुलदीप कुमार.

29 सितंबर को कोंडली विधानसभा क्षेत्र से AAP विधायक कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने के बात कही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 3:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: हाथरस केस (Hathras Case) में घर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करने वाले आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कुलदीप कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग करते हुए कहा कि अपने गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए कुलदीप कुमार (Kuldeep Kumar) के खिलाफ कोविड-19 महामारी रोग अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाए. बीजेपी का कहना है कि कोविड-19 पॉजिटिव होने के बावजूद भी उन्होंने हाथरस का दौरा किया और घर जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की. ऐसे में पीड़ित परिवार के बीच कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है.

दरअसल, बीते 29 सितंबर को कोंडली विधानसभा क्षेत्र के AAP विधायक कुलदीप कुमार ने ट्वीट किया था कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद भी रविवार को उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित तौर पर गैंगरेप पीड़ित महिला के परिवार से मुलाकात की और उसके कई वीडियो पोस्ट किए.






'हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने आया हूं'
जानकारी के मुताबिक, कुलदीप कुमार ने कहा था कि वह हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने आए हैं. परिवार के भीतर डर पैदा किया जा रहा है. यह लोकतंत्र और संविधान की हत्या है. उन्होंने कथित तौर पर बैठक का एक वीडियो भी ट्वीट किया था. वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के सिर्फ पांच दिन बाद ही पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी.

AAP सांसद के साथ हुआ था दुर्व्‍यवहार
बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) भी हाथरस गए थे. आरोप है कि उन पर सवर्ण समाज के समर्थकों ने काली स्याही फेंक दी. इसके बाद आप कार्यकर्ताओं के उग्र होने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज (Police Lathicharge) कर दिया. स्याही फेंके जाने को लेकर आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई थी. हाथरस में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर काली स्याही फेंकने का आरोप सवर्ण समाज के दीपक शर्मा पर लगा है. स्याही फेंकने को लेकर आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी झड़प हुई, जिसके बाद लाठीचार्ज करनी पड़ी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज