Home /News /delhi-ncr /

बेल आर्डर से छेड़छाड़: ‘डिसमिस’ की जगह ‘अलाउड’ कर दिया, लेकिन पकड़ में आई आरोपी की चालकी

बेल आर्डर से छेड़छाड़: ‘डिसमिस’ की जगह ‘अलाउड’ कर दिया, लेकिन पकड़ में आई आरोपी की चालकी

दिल्ली में कोर्ट के ऑर्डर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

दिल्ली में कोर्ट के ऑर्डर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

Delhi court bail order tempering case: कोर्ट के संज्ञान में जैसे ही यह धोखाधड़ी आई, तुरंत कोर्ट की तरफ से दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 466/467/468/471 धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

    दिल्ली. दिल्ली में कोर्ट के बेल आर्डर (Court bail order) में छेड़छाड़ कर आरोपी को जेल से निकालने की नाकाम साजिश रचने का मामला सामने आया है. बेल आर्डर में ‘डिसमिस’ की जगह ‘अलाउड’ लिख दिया गया था. मामले का खुलासा बेल बॉन्ड भरते समय हुआ. पुलिस केस दर्ज कर जांच कर कर रही है.
    जानकारी के अनुसार, साउथ दिल्ली के साकेत थाने में कोर्ट की ऑर्डर कॉपी के साथ छेड़छाड़ की गई. मामला सामने आने बाद एफआईआर दर्ज की गई है.

    साकेत कोर्ट के जज ने साकेत थाने को 2 दिसम्बर को बताया कि तिगड़ी थाने की एक एफआईआर के मामले में आरोपी करण राज की तरफ से बेल बॉन्ड फर्निश्ड की जा रही है, जबकि आरोपी को बेल मिली ही नहीं है. बेल बॉन्ड के साथ ऑर्डर की कॉपी भी लगाई गई थी, जिसमें लिखा था कि यह आर्डर कोर्ट द्वारा 26 नवंबर को जारी किया गया था. इस आर्डर कॉपी को देख शक हुआ.

    इसके बाद 26 नवंबर की तारीख को जारी किए गए उस आर्डर कॉपी की कोर्ट से नकल निकाली तो पता चला कि इस मामले में कोई बेल नहीं दी गई है. कोर्ट द्वारा बेल रद्द कर दी गई थी. जाली आर्डर कॉपी में डिसमिस्ड शब्द की जगह अलाउड लिख दिया गया था.
    एक और केस हुआ दर्ज
    कोर्ट के संज्ञान में जैसे ही यह धोखाधड़ी आई, तुरंत कोर्ट की तरफ से दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 466/467/468/471 धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

    Tags: Delhi, Delhi Crime Branch

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर