डॉक्टर सुसाइड केस: 18 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे AAP विधायक प्रकाश जारवाल
Delhi-Ncr News in Hindi

डॉक्टर सुसाइड केस: 18 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे AAP विधायक प्रकाश जारवाल
AAP विधायक प्रकाश जारवाल की जमानत याचिका खारिज.

दिल्ली की एक अदालत ने डॉक्टर सुसाइड केस में आरोपी आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक प्रकाश जारवाल (Prakash Jarwal) की पुलिस हिरासत को 18 मई तक बढ़ा दी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली की एक अदालत ने डॉक्टर सुसाइड केस में आरोपी आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक प्रकाश जारवाल (Prakash Jarwal) की पुलिस हिरासत को 18 मई तक बढ़ा दी है. दरअसल, डॉ राजेंद्र सिंह (52) ने 18 अप्रैल को दक्षिण दिल्ली के दुर्गा विहार में कथित रूप से खुदकुशी कर ली थी. देवली विधानसभा से विधायक जारवाल और उनके करीबी सहयोगी कपिल नागर को 9 मई को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था.

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट हर्षिता मिश्रा ने जारवाल और सह-आरोपी नागर से हिरासत में पूछताछ की पुलिस की अर्जी मंजूर कर ली और कहा कि शुरुआत में चार दिन की पुलिस हिरासत की अनुमति देने के बाद भी अब जांच का काफी काम बाकी है और कई तथ्यों का पता लगाना है.

क्या है मामला
पिछले महीने 18 अप्रैल को दिल्ली के नेब सराय इलाके के एक डॉक्टर राजेंद्र सिंह (52) ने खुदकुशी कर ली थी और सुसाइड नोट पर विधायक पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. दिल्ली पुलिस ने बताया था कि मृत डॉक्टर के आवास से एक लिखित पर्ची मिली जिसमें कहा गया है कि आप विधायक जरवाल उसकी मौत के जिम्मेदार हैं. पुलिस के अनुसार सिंह ने अपने आवास में रस्सी से लटकर कर आत्महत्या कर ली. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक किरायेदार को सुबह साढ़े पांच बजे घटना का पता चला और उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी.
इन धाराओं में दर्ज हुए थे मुकदमे


पुलिस ने बताया कि सिंह के बेटे ने कहा कि उनके पिता 2007 से ही इलाके में एक क्लिनिक चलाते थे और दिल्ली जल बोर्ड के साथ पानी आपूर्ति के व्यवसाय से भी जुड़े थे. उन्होंने बताया कि जरवाल के खिलाफ जबरन धन वसूली, आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. देवली के विधायक के खिलाफ कपिल नगर और नेब सराय पुलिस थानों में मामला दर्ज किया गया है. बेटे की शिकायत पर जबरन वसूली, आत्महत्या के लिए मजबूर करने और जान का खतरा होने की धाराओं में नेब सराय पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Covid-19: दिल्ली में मिले 472 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्या हुई 8,470

नोएडा : फांसी के फंदे पर झूली 16 साल की किशोरी, मानसिक तौर पर थी परेशान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading