अपना शहर चुनें

States

दिल्‍ली हिंसा: AAP के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

ताहिर हुसैन पर आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की कथित रूप से हत्या करने का आरोप है. (फाइल फोटो)
ताहिर हुसैन पर आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की कथित रूप से हत्या करने का आरोप है. (फाइल फोटो)

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई थी. उनकी लाश नाले से मिली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2020, 10:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के मामले में आरोपी और आम आदमी पार्टी (AAP) के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को दिल्ली की एक अदालत ने 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. बता दें कि ताहिर हुसैन आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी है. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के दौरान अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई थी.

इससे पहले ताहिर हुसैन को पुलिस ने दिल्ली हिंसा मामले में 5 मार्च को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उन्हें 7 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था.


दिल्ली हिंसा के दौरान नाले से मिली थी अंकित शर्मा की लाश
उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में फैली हिंसा में आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा मारे गए थे. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चाकू के कई निशान मिले थे. अकिंत शर्मा के पेट और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना था उनकी बेरहमी से हत्या की गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर पर 6 कट के निशान हैं, जबकि 33 चोट के निशान हैं, जो बताते हैं कि उन्हें रॉड और डंडे से भी मारा गया था.



अंकित के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अंकित के शरीर पर ज्यादातर रेड, पर्पल और ब्लू कलर के मार्क मिले हैं. ये निशाना ज्यादातर पैर, थाई और कंधे के पास हैं. इससे पहले आईबी स्टाफ अंकित शर्मा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने बीते 14 मार्च को 5 और लोगों को गिरफ्तार किया था.

 

ये भी पढ़ें-

शाहीन बाग पर बोले केजरीवाल- 50 लोगों के इकट्ठा न होने का नियम सभी पर होगा लागू

अब दिल्ली में स्वीमिंग पूल, जिम, नाइट क्लब, स्पा भी 31 मार्च तक बंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज