Home /News /delhi-ncr /

delhi court remands ankit and sachin in 5 day police custody in sidhu moosewala murder nodnc

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: अंकित सिरसा और सचिन 5 दिन के लिए भेजे गए पुलिस हिरासत में, बड़ा था प्लान

सिद्धू मुसेवाला को गोली मारने वाले अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है.

सिद्धू मुसेवाला को गोली मारने वाले अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है.

Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मुसेवाला को गोली मारने वाले अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. अंकित सिरसा वही शूटर है जिसने सिद्धू को नजदीक से गोली मारी थी और ये प्रियव्रत फौजी के साथ उसकी गाड़ी में ही सवार था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

6 शूटरों में से फौजी और अंकित मुख्य शूटर थे.
अंकित और सचिन को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा.

नई दिल्ली. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 2 आरोपी अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया है कि ये दोनों शहर में बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. इसके लिए दोनों ने पूरी प्लानिंग भी कर ली थी. खास बात यह है कि दोनों कथित तौर पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी शामिल हैं.

एच. जी. एस. धालीवाल स्पेशल CP, दिल्ली पुलिस के अनुसार, सचिन भिवानी और इसका एक और साथी कपिल पंडित ने वारदात से पहले और वारदात के बाद इनको सारी सहायता दी थी. उनके अनुसार स्पेशल सेल का प्रयास असल शूटरों को पकड़ने का है, जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चलाई थीं. इसी कड़ी में हमने कल देर रात करीब 11 बजे ISBT से शूटर अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया था. अंकित ने सबसे करीब से गोली चलाई थी.

 सिद्धू मूसेवाला मर्डर मिस्ट्री में 6 शूटर सामने आए
बता दें कि सिद्धू मुसेवाला को गोली मारने वाले अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. अंकित सिरसा वही शूटर है जिसने सिद्धू को नजदीक से गोली मारी थी और ये प्रियव्रत फौजी के साथ उसकी गाड़ी में ही सवार था. जहां से फौजी और अंकित एक साथ भागे थे. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है, क्योंकि सिद्धू मूसेवाला मर्डर मिस्ट्री में 6 शूटर सामने आए थे.

उसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया जाएगा
6 शूटरों में से फौजी और अंकित मुख्य शूटर थे. सूत्रों के मुताबिक ये उस बोलेरो गाड़ी में बैठे थे जिसको कशिश चला रहा था. इन्हीं की बोलेरो ने मूसावाला की गाड़ी को टक्कर मारी और उसके बाद सभी ने फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन मूसेवाला पर सबसे ज्यादा खौफनाक तरीके से फौजी और अंकित ने गोलियां चलाई थी. सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड मामले में शामिल गिरफ्तार शूटर अंकित के पास से 3 पंजाब पुलिस की वर्दियां भी बरामद की गई हैं.  बता दें कि पहले प्लान यह था कि पुलिस के ड्रेस में शूटर्स सिधू मुसेवाला के घर जाएंगे. उसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया जाएगा.

Tags: Delhi police, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर