• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi Crime: अशोक विहार में डबल मर्डर, कारोबारी सुरेन्द्र गुप्ता और उनके दोस्त की हत्या

Delhi Crime: अशोक विहार में डबल मर्डर, कारोबारी सुरेन्द्र गुप्ता और उनके दोस्त की हत्या

न्यूज़18 इलस्ट्रेशन

न्यूज़18 इलस्ट्रेशन

Crime News: देश की राजधानी दिल्ली के अशोक विहार इलाके में डबल मर्डर (Murder) हुआ है. यहां कारोबारी सुरेंद्र गुप्ता और उनके दोस्त अमित गोयल का कत्ल कर दिया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के अशोक विहार इलाके में डबल मर्डर (Murder) हुआ है. यहां कारोबारी सुरेंद्र गुप्ता और उनके दोस्त अमित गोयल का कत्ल कर दिया गया है. अमित गोयल की लाश वजीराबाद में मिली. जबकि सुरेंद्र गुप्ता का शव वजीरपुर की एक फैक्ट्री में पड़ा मिला. सुरेंद्र गुप्ता का केमिकल का बिजनेस है. पुलिस का दावा है कि पैसों के लेन देन को लेकर उनकी हत्या की गई है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. बताया जा रहा है कि 20 लाख रुपए के लेनदेन के चलते कोरोबारी की हत्या की गई है. बीते गुरुवार की शाम को हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

राजधानी दिल्ली के पालम गांव में भी डबल मर्डर का मामला सामने आया है. यहां एक एयरफोर्स कर्मी की पत्नी और उनके 27 वर्षीय बेटे के सिर पर डंबल से हमला कर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. आरोपी ने शवों को बुरी तरह कुचल दिया था. बीते मंगलवार शाम करीब 7 बजे हुई इस वारदात की सूचना मृतक महिला के पति ने स्थानीय पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

खून से लथपथ थे दोनों
सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में मां-बेटे को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक महिला की पहचान 52 वर्षीय बबिता वर्मा और उनके बेटे की 27 वर्षीय गौरव के तौर पर हुई है. बबिता बेटे व पति कृष्ण स्वरूप सुधीर (55) के साथ राज नगर पार्ट-1 की गली नंबर-6 बी में मकान संख्या आरजेडबी-161 में रहती थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज