Home /News /delhi-ncr /

पत्नी के साथ हुई बदतमीजी से बौखलाया पति, युवक की आंख में घोंप दिया सूंआ

पत्नी के साथ हुई बदतमीजी से बौखलाया पति, युवक की आंख में घोंप दिया सूंआ

आरोपियों में से एक फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

आरोपियों में से एक फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime: पश्चिमी दिल्‍ली में आपसी रंजिश के चलते 3 लोगों ने मिलकर एक युवक की आंख फोड़ दी. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती करवाया गया है. वारदात के बाद लोगों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया जिनमें से एक नाबालिग है, तीसरा आरोपी मौके से फरार हो गया. अब पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पत्नी के साथ हुई बदतमीजी से पति इतना आहत हुआ कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की आंख में सूंआ घोंप दिया. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं उसका साथ देने वाले नाबालिग को भी हिरासत में ले लिया है, दूसरी तरफ आरोपियों में से एक फरार हो गया है.
जानकारी के अनुसार सोहन की पत्नी के साथ बबलू नामक युवक ने कुछ बदतमीजी की थी. जिसके बाद अनुज को इतना गुस्सा आया कि उसने बबलू को सबक सिखाने की सोची. इस दौरान वो अपने एक नाबालिग साथी और अनुज के साथ मिलकर बबलू को रास्ते में रोका. इस दौरान बहस के बाद सोहन ने बबलू की आंख में सूंआ घोप दिया.

लोगों ने पकड़ कर पीटा
इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने अनुज और नाबालिग को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. वहीं तीसरा आरोपी वहां से भाग निकला. बबलू को गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से पुलिस को मामले की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस ने अनुज और नाबालिग को पकड़ लिया. वहीं अब सोहन की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रसास का मामला दर्ज किया है.

बबलू की हालत गंभीर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोहन और बबलू का पहले से कोई विवाद चल रहा था. इसी बीच बबलू ने उसकी पत्नी के साथ भी कोई बदतमीजी कर दी. जिसके बाद सोहन का गुस्सा फूट गया और उसने बबलू की आंख फोड़ने की योजना बनाई. वारदात के बाद से ही वो फरार चल रहा है. पुलिस उसके सभी ठिकानों पर दब‌िश दे रही है. पुलिस ने बताया कि बबलू टैगोर गार्डन का रहने वाला है और आरोपी अनुज निलोठी का निवासी है.

Tags: Delhi Crime, Delhi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर