दिल्ली विश्वविद्यालय के असिस्टेंट एग्जामिनर और उनकी बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर लाखों की लूट

हथियारबंद बदमाशों ने घर से 16 लाख कैश और 20 लाख के गहने लूट लिए और फरार हो गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बदमाशों ने शोर मचाने पर सुनील शर्मा और उनकी मां को गोली मारने की धमकी दी. इसके बाद डर कर उन्होंने घर में रखे करीब 16 लाख कैश और 20 लाख रुपए मूल्य की ज्वैलरी बदमाशों के हवाले कर दिया. लूटपाट के बाद बदमाशों ने सुनील और उनकी मां को रस्सियों से बांध दिया और फरार हो गए

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नेहरू विहार इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के एक कर्मचारी के घर दिनदहाड़े लूटपाट (Delhi Loot) का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक 26 जुलाई को दिल्ली यूनिवर्सिटी के एग्जामिनेशन डिपार्टमेंट में बतौर असिसिटेंट काम करने वाले सुनील शर्मा अपने मां दुलारी शर्मा के साथ अपने घर में मौजूद थे. दोपहर करीब तीन बज कर 45 मिनट पर चार से पांच हथियारबंद बदमाशों ने उनके यहां धावा बोल दिया. वहीं कुछ बदमाश घर की गेट और गली में घूम रहे थे.

पुलिस के मुताबिक घर में दाखिल हुए बदमाशों ने शोर मचाने पर सुनील और उनकी मां को गोली मारने की धमकी दी. इसके बाद डर कर उन्होंने घर में रखे करीब 16 लाख कैश और 20 लाख रुपए मूल्य की ज्वैलरी बदमाशों के हवाले कर दिया. लूटपाट के बाद बदमाशों ने सुनील और उनकी मां को रस्सियों से बांध दिया और फरार हो गए.

पुलिस ने बताया कि लुटेरे घर में दाखिल होने से पहले घर के बाहर काफी देर तक टहलते रहे. इसके अलावा उनके कुछ साथी भी घर के पास खड़े एक ऑटो में नकाब पहनकर बैठे थे. बदमाशों ने बाद में मौका देखकर घर पर धावा बोल दिया. और करीब 20 मिनट तक वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए.

पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से फरार अपराधियों का सुराग ढूंढने में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.