Home /News /delhi-ncr /

delhi crime news man stabbed by wife in domestic row survives

शादीशुदा कपल के बीच हुआ झगड़ा, अचानक पत्नी ने किया कुछ ऐसा कि पति पहुंचा अस्पताल

शादीशुदा जोड़े के बीच झगड़ा, पत्नी ने अचानक कुछ ऐसा किया पति पहुंचा अस्पताल (सांकेतिक तस्वीर)

शादीशुदा जोड़े के बीच झगड़ा, पत्नी ने अचानक कुछ ऐसा किया पति पहुंचा अस्पताल (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Crime News: दक्षिणी दिल्ली के पालम गांव इलाके में एक ड्राइवर को उसकी पत्नी ने आपसी झगड़े के दौरान कथित तौर पर चाकू मारकर घायल कर दिया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

नई दिल्ली: दिल्ली में पति-पत्नी के बीच हिंसा की खबर है. राजधानी दिल्ली में शादी-शुदा कपल के बीच घरेलू विवाद को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि पति अस्पताल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया. दरअसल, दक्षिणी दिल्ली के पालम गांव इलाके में एक ड्राइवर को उसकी पत्नी ने आपसी झगड़े के दौरान कथित तौर पर चाकू मारकर घायल कर दिया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि सोमवार को हुई इस घटना में पति संजय को मामूली चोटें आई हैं और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित पति की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बाद में जमानत पर उसे रिहा कर दिया गया. इसकी जानकारी डीसीपी (साउथवेस्ट) मनोज सी ने दी.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी ने बताया कि तीन साल पहले शादी के बंधन में बंधे इस कपल के बीच रात करीब 11.30 बजे झगड़ा हुआ और लड़ाई के दौरान ही पत्नी ने पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद घायल को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली से ही खबर आई थी कि एक शख्स ने अपने पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसकी पत्नी शराब पीती थी. आरोपी शख्स ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी. पति को उसके कैरेक्टर पर भी संदेह था.

Tags: Crime News, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर