Home /News /delhi-ncr /

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक पिस्टल लेकर पहुंचा युवती के घर, बोला- शादी कर ले वरना मार दूंगा गोली, फिर...

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक पिस्टल लेकर पहुंचा युवती के घर, बोला- शादी कर ले वरना मार दूंगा गोली, फिर...

दिल्‍ली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को अपने कब्‍जे में ले लिया.

दिल्‍ली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को अपने कब्‍जे में ले लिया.

Delhi Crime News: राजधानी दिल्‍ली के साउथ दिल्‍ली के बदरपुर में सनकी आशिक के पिस्टल लेकर प्रेमिका के घर पहुंचने का मामला सामने आया है. वहीं, पुलिस ने सूचना मिलने के बाद तत्‍काल मौके पर पहुंच कर उसे काबू कर लिया. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, आरोपी राहुल एक युवती से एकतरफा प्‍यार करता है. वह चाहता था कि युवती उसके लिए करवा चौथ का व्रत रखे. जब युवती ने उसकी बात मानने से इंकार कर दिया तो वह उसके घर पहुंच गया और जान से मारने की धमकी देने लगा. यही नहीं, वह लगातार युवती पर शादी करने का दबाव भी डाल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली में सनकी आशिक द्वारा पिस्टल लेकर प्रेमिका के घर पहुंचने का (Delhi Crime News) मामला सामने आया है. हालांकि सूचना के बाद तत्‍काल मौके पर पहुंच कर दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने उसका आशिकी का भूत उतार दिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक काफी समय से युवती को परेशान करने के साथ जान से मारने की धमकी दे रहा था, ताकि युवती उससे शादी कर ले. यही नहीं, शुरुआत से ही युवती आरोपी की हरकतों से परेशान रहती थी, लेकिन आरोपी अपनी सनक में शादी करने की जिद पाले हुआ था.

राजधानी दिल्‍ली के दक्षिणपूर्व जिले के थाना बदरपुर की टीम ने राहुल नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी के साथ पिस्टल भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक, एक महिला को धमकी देने के संबंध में थाना बदरपुर में एक पीसीआर कॉल मिली थी. कॉल का तुरंत जवाब देते हुए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि एक युवक पिस्टल लेकर खड़ा हुआ था जिसे पहले ही एक पुलिसकर्मी ने पकड़ लिया था. पुलिस टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया.

पुलिस टीम ने मामले की जानकारी ली तो पता चला कि आरोपी राहुल पीड़िता के साथ दोस्ती बनाना चाहता है, लेकिन महिला ऐसा करने से हिचकती रही और कई बार आरोपी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

आरोपी की चाहत थी महिला रखे करवा चौथ का व्रत
यही नहीं, करवा चौथ के मौके पर आरोपी चाहता था कि वह महिला उसके लिए व्रत रखे और उसके घर पहुंच जाए. उसने उसे यह कहकर धमकाया कि वह उसे मार डालेगा और खुद के साथ भी ऐसा ही करेगा.

पराली के धुएं ने Delhi-NCR की हवा में घोला ‘जहर’, गाजियाबाद के लोनी में AQI 300 पार, जानें अन्‍य इलाकों का हाल

दिल्‍ली पुलिस की पूछताछ में आरोपी की पहचान राहुल के रूप में हुई है, जो कि बदरपुर का ही रहने वाला है. वहीं, आरोपी यवुक युवती से एकतरफा प्यार करने की वजह से उसे लगातार परेशान कर रहा था. इस बीच वह पिस्‍टल लेकर न सिर्फ उसके घर पहुंच गया बल्कि बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था.

Tags: Crime News, Delhi police, Delhi Police Commissioner, Karva Chauth 2021, Marriage

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर