Home /News /delhi-ncr /

Matrimonial Site पर लड़कियों को देता था शादी का झांसा, अश्लील Video बना कर...

Matrimonial Site पर लड़कियों को देता था शादी का झांसा, अश्लील Video बना कर...

आरोपी युवतियों को शादी का झांसा देकर वी‌डियो कॉल पर उनेस बात कर अश्लील वीडियो बनाता था. (सांकेतिक फोटो)

आरोपी युवतियों को शादी का झांसा देकर वी‌डियो कॉल पर उनेस बात कर अश्लील वीडियो बनाता था. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने युवतियों के अश्लील वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोपी को साउथ दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने गाजियाबाद, दिल्ली और भोपाल की युवतियों को अपना शिकार बनाया और लाखों रुपये वसूल लिए.

नई‌ दिल्ली. मेट्रिमोनियल साइट्स पर शादी का झांसा देकर लड़कियों को फंसाने के बाद अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने के आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान साहिल सचदेवा के तौर पर हुई है जो सहारनपुर का निवासी है. आरोपी मेट्रिमोनियल साइट पर अपनी आकर्षक प्रोफाइल बनाने के बाद युवतियों को अपने प्यार के जाल में फंसाता था और फिर उनके साथ फोन पर बातचीत शुरू करता था. बाद में वो वीडियो कॉल पर युवतियों से बात कर उनकी अश्लील क्लिपिंग बना लेता था और ब्लैकमेल कर लाखों रुपये मांगता था.

बीटेक, एमबीए है आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल ने बीटेक और एमबीए कर रखा है. आरोपी के फोन में कई युवतियों के अश्लील फोटो और क्लिपिंग मिले हैं. पुलिस के अनुसार दिल्ली की एक युवती ने मेट्रिमोनिल साइट पर शादी के लिए अपना बायोडाटा अपलोड किया था. अक्टूबर 2021 में युवती की साहिल के साथ बातचीत शुरू हुई. आरोपी ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और फिर दोनों की बातचीत शुरू हो गई. बाद में वीडियो कॉल पर भी बातचीत होने लगी. आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर युवती से दो लाख रुपये ले लिए. लेकिन इसके बाद भी उसका धमकी देने का सिलसिला नहीं रुका और उसने और पैसों की डिमांड की. युवती ने परेशान होकर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई.

साउथ दिल्ली से किया गिरफ्तार
पुलिस ने रुपये जिस अकाउंट में ट्रांसफर किए गए थे उसकी डिटले खंगी. इससे आरोपी की पहचान हो गई. लेकिन उसने इस दौरान शक होने पर कई बार अपनी लोकेशन बदली. आखिर में पुलिस ने उसे साउथ दिल्ली के नेब सराय इलाके से पकड़ लिया. साहिल ने बताया कि वो काफी समय से नौकरी की तलाश में था और इसी दौरान उसने इस वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया. उसने गाजियाबाद, दिल्ली और भोपाल की कई युवतियों को अपने जाल में फंसा कर ब्लैकमेल किया.

Tags: Crime News, Delhi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर