Home /News /delhi-ncr /

Delhi Crime Report: होटल कारोबारी की हत्या में खुलासा, टैक्स अफसर ने किलर्स को दी थी कार

Delhi Crime Report: होटल कारोबारी की हत्या में खुलासा, टैक्स अफसर ने किलर्स को दी थी कार

दिल्ली में होटल कारोबारी की हत्या.

दिल्ली में होटल कारोबारी की हत्या.

Delhi Crime Report: दिलशाद, गोलू, अविनाश व गुड्डू को लेकर किशनपाल की हत्या करने महिपालपुर गया था. इसके लिए आयकर विभाग के अफसर हरेंद्र अपनी कार दी थी.वह सभी आरोपियों को कार से सिवान बिहार लेकर गया. वहां हरेंद्र ने अपने चाचा की हत्या करवाई. वसंतकुंज (नार्थ) थाना पुलिस अब दिलशाद व गोलू की तलाश कर रही है.सभी आरोपी सिवान के स्वर्गीय बाहुबली सांसद के गांव के रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

    दिल्ली. दिल्ली में वसंतकुंज (नार्थ) थाना इलाके में 31 अक्तूबर को होटल कारोबारी किशनपाल सहरावत की हत्या मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है. मामले में पुलिस ने आयकर विभाग के अफसर हरेंद्र को गिरफ्तार किया है और कारोबारी की हत्या के लिए आयकर विभाग, सिविक सेंटर में तैनात रहे अफसर ने अपनी कार क़ॉन्ट्रेक्ट किलर को दी थी.

    हरेंद्र ने कंझावला थाने में कार चोरी की एफआईआर लिखवा दी, लेकिन आयकर विभाग अफसर की चालाकी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और पुलिस ने 16 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया.

    अमर उजाला की खबर के अनुसर, पुलिस अब तक कारोरबारी के होटल को लीज पर लेने वाले रोशन मिश्रा, आयकर अफसर हरेंद्र, अविनाश, गुड्डू और हसीब को गिरफ्तार कर चुकी है. रोशन डॉल्फिन होटल में सिवान, बिहार के गैंगस्टर दिलशाद, गोलू पटेल व अन्य को पनाह देता था. रोशन का जब होटल के मालिक किशनपाल से लीज व बिजली के बिल को लेकर झगड़ा हुआ तो उसने बिहार के गैंगस्टर दिलशाद को किशनपाल की हत्या करने के लिए दो लाख रुपये सुपारी दी थी.

    दिलशाद, गोलू, अविनाश व गुड्डू को लेकर किशनपाल की हत्या करने महिपालपुर गया था. इसके लिए आयकर विभाग के अफसर हरेंद्र अपनी कार दी थी. गुड्डू ने कार को चलाया था और गोलू ने कारोबारी को दो गोली सिर में मारी थीं. कारोबारी की हत्या करने के बाद हरेंद्र ने अपनी कार चोरी होने की एफआईआर कंझावला थाने में दर्ज करवा दी.

    इसके बाद वह सभी आरोपियों को कार से सिवान बिहार लेकर गया. वहां हरेंद्र ने अपने चाचा की हत्या करवाई. वसंतकुंज (नार्थ) थाना पुलिस अब दिलशाद व गोलू की तलाश कर रही है.सभी आरोपी सिवान के स्वर्गीय बाहुबली सांसद के गांव के रहने वाला है.

    Tags: Brutal Murder, Cold in delhi, Delhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर