दिल्ली: लोधी एस्टेट में CRPF के सब इंस्पेक्टर ने अपने अफसर को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: लोधी एस्टेट में CRPF के सब इंस्पेक्टर ने अपने अफसर को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया
देर रात अचनाक, 61 लोधी एस्टेट में गोलियां चने लगीं. इससे पूरा इलाका थर्रा गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह (Sub Inspector Karnail Singh) और इंस्पेक्टर दशरथ सिंह के बीच किसी वजह से बाताबती हुई थी. यह मामला इतना बढ़ गया कि सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 11:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के पॉश इलाकों में शुमार लोधी एस्टेट (Lodhi Estate) में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने गोलीबारी की है. इस घटना में एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई. वहीं, गोली चलाने के बाद सब-इंस्पेक्टर ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया. इससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर ने पहले एक सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर को गोली मारी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद सब-इंस्पेक्टर ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया. फिलहाल, घटना की वजह के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि घटना शुक्रवार की देर रात की है.

61 लोधी एस्टेट में गोलियां चने लगीं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  देर रात अचनाक, 61 लोधी एस्टेट में गोलियां चने लगीं. इससे पूरा इलाका थर्रा गया. सूचना के बाद तुरंत मौके पर पुलिस और सीआरपीएफ के अधिकारी पहुंच गए. मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने पाया कि सीआरपीएफ के दो जवान गोली लगने से घायल होकर जमीन पर पड़े हुए थे. लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही थोड़ी देर में दोनों की मौत हो गई.
इंस्पेक्टर दशरथ सिंह के बीच किसी बात को लेकर बाताबती हुई थी


पुलिसिया जांच में पता चला कि सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह (Sub Inspector Karnail Singh) और इंस्पेक्टर दशरथ सिंह के बीच किसी वजह से बाताबती हुई थी. यह मामला इतना बढ़ गया कि सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी. फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया. कुछ देर बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

लोधी एस्टेट एरिया दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक है
दरअसल, लोधी एस्टेट एरिया दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक है. यह नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में आता है. यहां पर नेताओं से लेकर बड़े-बड़े बिजनेसमैन के आवास हैं. वहीं, 61 नंबर कोठी गृह मंत्रालय को आवंटित है. यहां CRPF के जवान रहते हैं. फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading