दिल्‍ली: पत्नी रोज करती थी झगड़ा, पति ने मार कर नाले में फेंका, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई

अपनी पत्‍नी की हत्‍या करने वाले शख्‍स को मध्‍य जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
अपनी पत्‍नी की हत्‍या करने वाले शख्‍स को मध्‍य जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

साजिश के तहत पत्‍नी को नरेला लेकर गया और वहां गला घोंट कर उसकी हत्‍या (Murder) कर शव को नाले में फेंक दिया. पुलिस की पूछताछ में खुल गया राज.

  • Share this:
नई दिल्‍ली: जिस पत्‍नी का साथ जीवन भर सुख-दुख बांटने की कसमें खाई थी, उसी पत्‍नी का गला घोंट कर उसके पति ने हत्‍या (Murder) कर दी. जी हां, यह मामला मध्‍य दिल्‍ली (Central Delhi) के आनंद पर्वत (Anand Parvat) इलाके का है. पुलिस ने आरोपी पति सुधीर कुमार की निशानदेही पर पत्‍नी का शव बरामद कर लिया है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने शव को पोस्‍टमार्टम (Postmortem) के लिए भेजने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस के अनुसार, सुधीर कुमार एक निजी कंपनी में बतौर सेल्‍समैन काम करता है. बीते 23 मई की रात सुधीर ने अपनी पत्‍नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट आनंद पर्वत थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद आरोपी सुधीर कुमार अपनी पड़ोसियों के साथ लगातार पत्‍नी को खोजने का नाटक करता रहा. इसी बीच, पुलिस को सुधीर की हरकतों पर शक हुआ. इसी शक के आधार पर पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिए मामले जांच शुरू की.

कुछ ही घंटों में खुल गया आरोपी पति का राज



टेक्निकल सर्विलांस में सामने आए तथ्‍यों को देखने के बाद पुलिस का शक सुधीर पर केंद्रित हो गया. जिसके बाद पुलिस ने सुधीर से पूछताछ शुरू की. शुरुआती पूछताछ में सुधीर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा, लेकिन पुलिस की पूछताछ के सामने वह ज्‍यादा देर तक टिक नहीं सका. पूछताछ में सुधीर ने बताया कि उसने अपनी पत्‍नी का कत्‍ल कर शव को नाले में फेंक दिया है. पुलिस ने आरोपी पति सुधीर की निशानदेही पर पत्‍नी का शव नाले से बरामद कर लिया है.
पत्‍नी के झगड़े से परेशान होकर किया था कत्‍ल

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्‍नी किसी न किसी बात पर रोजाना उससे झगड़ा करती थी. रोज-रोज के झगड़ों से वह इस कदर परेशान हो चुका था कि उसने अपनी पत्‍नी का कत्‍ल करने की ठान ली. साजिश के तहत वह अपनी पत्‍नी को पहले नरेला लेकर गया. वहीं, उसने अपनी पत्‍नी का गला घोंट कर हत्‍या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर पहुंचा, कुछ देर पत्‍नी को खोजने का नाटक करने के बाद उसने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज