Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    COVID-19 पर बोले मनीष सिसोदिया- विनती कर रहे हैं, लोग नहीं माने तो सख्ती करेंगे

    दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया. (फाइल फोटो)
    दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया. (फाइल फोटो)

    दिल्ली (Delhi) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने रविवार को पटपड़गंज में मास्क वितरण और सोशल डिस्टेंस पर जागरुकता अभियान का नेतृत्व किया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 22, 2020, 10:49 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने रविवार को पटपड़गंज में मास्क वितरण और सोशल डिस्टेंस पर जागरुकता अभियान का नेतृत्व किया. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी (Corona epidemic) एक बार फिर बढ़ रही है. इसलिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी से मास्क लगाने और कोरोना जागरुकता अभियान चलाने की अपील की है. इस अभियान के तहत आज पटपड़गंज के शांति मार्ग वेस्ट, विनोद नगर और नरवाना रोड में स्थानीय नागरिकों, फल विक्रेताओं और दुकानदारों इत्यादि के बीच मास्क वितरण एवं सोशल डिस्टेंसिंग जागरुकता अभियान चलाया गया.

    डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि कोरोना से लड़ाई के लिए एक तरफ हम हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं कि सभी लोग मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें, लेकिन दूसरी ओर जो लोग इनकी अनदेखी या लापरवाही करते हैं, उन पर सख्ती भी जरूरी है. उन्होंने कहा कि मास्क लगाने पर आप खुद भी सुरक्षित रहते हैं और आपसे दूसरों को भी कोई नुकसान पहुंचने खतरा नहीं होता.

    वैक्सीन का इंतजार
    मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार ने कोरोना के इलाज के लिए सभी जरूरी मेडिकल व्यवस्था कर रखी है, लेकिन जरूरी यह है कि किसी के इलाज की नौबत ही न आए. जब तक कोरोना का कोई भरोसेमंद वैक्सीन नहीं आती, तब तक मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना ही प्रमुख उपाय है. इस अभियान में वार्ड पार्षद गीता रावत तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक शामिल हुए. इसके बाद श्री सिसोदिया ने पटपड़गंज कैम्प ऑफिस में नागरिकों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज