Delhi: एक दिन के विशेष सत्र से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आया बुखार, खुद को किया आइसोलेट
Delhi-Ncr News in Hindi

Delhi: एक दिन के विशेष सत्र से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को आया बुखार, खुद को किया आइसोलेट
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुखार हो गया है.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को बुखार हो गया है. आज ही दिल्ली विधानसभा (Delhi Legislative Assembly) का एक दिन का विशेष सत्र भी बुलाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 8:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को बुखार हो गया है. आज ही दिल्ली विधानसभा (Delhi Legislative Assembly) का एक दिन का विशेष सत्र भी बुलाया गया है. विधानसभा के विशेष सत्र में सिसोदिया शामिल नहीं होंगे. बता दें कि कोरोना की वजह से दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र एक दिन का रखा गया है. इसके लिए सभी माननीयों का भी कोविड टेस्ट पिछले दिनों ही हुआ था. ऐसी खबर है कि विधानसभा में शामिल होने से पहले ही सिसोदिया को बुखार आ गया. ऐसे में मनीष सिसोदिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

मनीष सोसोदिया को आया बुखार
पिछले दिनों ही दिल्ली विधानसभा के एक दिन के विशेष सत्र के लिए विधानसभा सचिवालय ने गाइडलाइंस जारी किए थे. विधानसभा के इस विशेष सत्र के लिए हर शख्‍स का कोरोना टेस्‍ट करवाया गया है. विधानसभा अध्‍यक्ष, मुख्‍यमंत्री, उपमुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री और विधायकों के साथ विधानसभा के हर एक कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया. अभी ये खबर नहीं आई है कि मनीष सिसोदिया का कोरोना टेस्ट का रिजल्ट क्या आया है.

delhi assembly Special session, 14 september, delhi Assembly, arind kejriwal, manish sisodia, bjp, aap, mla, ministers, face mask must, Covid 19, Social distance, दिल्ली विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र, 14 सितंबर, प्रश्नकाल नहीं होगा, अरविंद केजरीवाल, विधानसभा सचिवालय, मनीष सिसोदिया, सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क पहनना अनिवार्य, विधायकों का होगा कोविड टेस्टदिल्ली विधानसभ का एक दिन का विशेष सत्र 14 सितंबर को होगा.
दिल्ली विधानसभ का एक दिन का विशेष सत्र शुरू हो गया है. (फाइल फोटो)

मनीष सिसोदिया विशेष सत्र में भाग नहीं लेंगे


सदन को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सभी प्रकार के उपाए किए गए हैं. बीते सोमवार को ही दिल्ली कैबिनेट ने फैसला किया था कि विधानसभा का सत्र एक दिन का होगा. एक दिन के इस विशेष सत्र में कई विधेयकों के पास होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार को रघुवंश बाबू ने दी थी ये आखिरी नसीहत, जानें क्‍या थी वो बात



बता दें कि कोविड-19 महामारी के चलते यह विशेष सत्र विभिन्न सुरक्षा उपायों के साथ आयोजित हो रहा है. सोशल डिस्टेसिंग (Social distance) का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है. इसके लिए विधानसभा परिसर में ही एक परीक्षण वैन तैनात की गई है. सभी विधायकों को भी अपना परीक्षण कराना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज