लाइव टीवी

OSD के रिश्वतखोरी मामले में मनीष सिसोदिया बोले- सख्त से सख्त सजा दिलाए CBI

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 1:24 PM IST
OSD के रिश्वतखोरी मामले में मनीष सिसोदिया बोले- सख्त से सख्त सजा दिलाए CBI
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोपी अधिकारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है (फाइल फोटो)

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि मेरे पास 10 से 12 ओएसडी (OSD) होते हैं, पकड़ा गया अधिकारी उनमें से एक था. मुझे पता होता तो मैं खुद इनको पकड़वाता, हमने तो खुद अपने मंत्री को पकड़वाया है, जो भी जब रिश्वत लेता हो उसे पकड़ना चाहिए. टाइमिंग की कोई बात नही है, करप्शन पर जीरो टॉलरेंस है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 1:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) ने रिश्वत (Bribe) लेने के मामले में गिरफ्तार दिल्ली सरकार (Delhi Government) के अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर जांच एजेंसी से उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे पता चला है कि सीबीआई (CBI) ने एक GST इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर OSD भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले पांच साल में पकड़वाए हैं.'




सिसोदिया ने कहा कि मेरे पास 10 से 12 ओएसडी होते हैं, पकड़ा गया अधिकारी उनमें से एक था. ये एक सीरियस मैटर है. मुझे पता होता तो मैं खुद इनको पकड़वाता, हमने तो खुद अपने मंत्री को पकड़वाया है, जो भी जब रिश्वत लेता हो उसे पकड़ना चाहिए. टाइमिंग की कोई बात नही है, करप्शन पर जीरो टॉलरेंस है.



CBI ने दो लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
दरअसल सीबीआई ने गुरुवार रात दिल्ली सरकार के अधिकारी गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. सूत्रों के अनुसार आरोपी गोपाल कृष्ण माधव दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पूर्व में ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) रह चुका है. अधिकारियों ने बताया कि जीएसटी से जुड़े रिश्वत के मामले में सीबीआई ने देर रात की कार्रवाई में गोपाल कृष्ण को गिरफ्तार किया और तत्काल पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय ले गए. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.



रिश्वतखोर अधिकारी की यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से मात्र एक दिन पहले हुई है. बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को मतदान है. चुनाव के परिणाम 11 फरवरी को आएंगे.

ये भी पढ़ें: डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के OSD को CBI ने 2 लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर