लाइव टीवी

चुनाव के बाद क्या कर रहे डिप्टी CM मनीष सिसोदिया? तस्वीरें देख हो जाएंगे भावुक
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 2:25 PM IST
चुनाव के बाद क्या कर रहे डिप्टी CM मनीष सिसोदिया? तस्वीरें देख हो जाएंगे भावुक
दिल्ली चुनाव के अगले दिन बच्चों के साथ मस्ती भरे पल बिताते डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Twitter)

दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने बच्‍चों के साथ खेलते हुए कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 2:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा के लिए (Delhi Assembly Election) शनिवार को वोट डाले गए. अब सभी को 11 फरवरी को आने वाले नतीजों की प्रतीक्षा है. पिछले कई दिनों से जनता को रिझाने के लिये सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में जुटी थीं. अब जब चुनाव समाप्त हो गया है तो सभी उम्मीदवार चुनाव बाद हुए एग्जिट पोल पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच, चुनाव के अगले दिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने ट्वीट करके बताया कि चुनाव समाप्त होने के बाद उन्होंने क्या किया.

Twitter
ट्वीट.


सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझसे किसी ने पूछा कि मतदान के बाद क्या कर रहे हो? मैंने कहा एक मासूम खिलखिलाहट को सुनने से बेहतर विकल्प क्या हो सकता है.' इसी पोस्ट के साथ उन्होंने दो छोटे बच्चों के साथ खेलते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्‍ट की हैं. इन तस्‍वीरों में दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम राजनीति से दूर बच्‍चों की दुनिया में खोए नजर आ रहे हैं.

Twitter
दिल्ली चुनाव के अगले दिन बच्चों के साथ अठखेलियां करते डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Twitter)


शिक्षा का मुद्दा रहा अहम
सिसोदिया ने चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'पांच साल पहले एक सपना देखा था...काश हमारे देश में चुनाव शिक्षा के मुद्दे पर होने लगे. आज खुशी है कि ये सपना सच हो रहा है. शनिवार को दिल्ली के लोगों में (विशेषकर युवाओं में) वोट देते वक्त शिक्षा सबसे अहम मुद्दा रहा.'

Twitter
चुनाव के बाद बच्चों के साथ खेलते दिखे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Twitter)
पटपड़गंज से AAP प्रत्‍याशी हैं सिसोदिया
बता दें कि चुनाव के बाद सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से जीत का दावा किया है तो वहीं बीजेपी को उम्मीद है कि इस बार दिल्ली की जनता उनकी पार्टी को मौका देगी. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तीसरी बार पटपड़गंज विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में ताल ठोका है. क्षेत्र में बड़ी संख्या में पहाड़ी मतदाताओं को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने यहां से रवि नेगी को मैदान में उतारा है. पहाड़ी होने के साथ नेगी यहां के स्थानीय निवासी हैं. कांग्रेस ने भी इसी समीकरण को ध्यान में रखते हुए दो बार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहे लक्ष्मण रावत पर दांव लगाया है.

ये भी पढ़ें: CM अरविंद केजरीवाल के नाम दर्ज है यह अनचाहा रिकॉर्ड, जानें दिल्ली के बारे में कुछ रोचक बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 1:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर