Assembly Banner 2021

दिल्ली के नागलोई में दिनदहाड़े डबल मर्डर, अपराधियों ने गोलीबारी से पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ा

दिल्ली के नांगलोई में अपराधियों ने कर दी दोहरी हत्या.

दिल्ली के नांगलोई में अपराधियों ने कर दी दोहरी हत्या.

वारदात के महज कुछ घंटे बाद ही हाईवे पेट्रोलिग पुलिस ने 33 साल के रईस को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं.

  • Share this:
दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के नांगलोई (Nagloi) इलाके में सोमवार दोपहर दिनदहाड़े 1 बजे बदमाशों (criminals) ने दो युवकों की गोली मार कर हत्या (Double murder) कर दी. बदमाशों का इन दोनों युवकों से पहले झगड़ा हुआ. इसके बाद बदमाशों ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और फिर उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोली लगने से दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. उन्हें नजदीक के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. हालांकि इस वारदात में रईस नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मारा गया दूसरा शख्स पहले को बचाने आया था

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, जाकिर और सलीम बाजार फाटक में मौजूद थे. इस बाजर में सलीम की मीट की दुकान है. पुलिस के मुताबिक, बदमाशों का पहले सलीम से झगड़ा हुआ और फिर बीच-बचाव करने आए जाकिर पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी.



दिल्ली पुलिस ने इस वारदात की पुष्टि की.
दिल्ली पुलिस ने इस वारदात की पुष्टि की.

मारे गए जाकिर पर पहले से दर्ज हैं कई मामले

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक जाकिर पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं. मुमकिन है कि हमलावर उसके जानकर हों. ऐसे में पुलिस आपसी रंजिश के तहत हत्या के एंगेल से भी जाच कर रही है. परिवार ने हत्या के पीछे नदीम शकील और रईस का हाथ बताया है.

एक आरोपी गिरफ्तार

वारदात के महज कुछ घंटे बाद ही हाईवे पेट्रोलिग पुलिस ने 33 साल के रईस को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं. दिनदहाड़े भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई इस वारदात ने एक बार फिर से दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज