दिल्ली: ट्रैफिक पुलिस बूथ में घुसी DTC की बस, 1 की मौत, 5 घायल

(सांकेतिक फोटो)

देश की राजधानी दिल्ली के सराय रोहिल्ला के कमल टी-प्वाइंट के पास बड़ा हादसा (Accident) हो गया है. डीटीसी (DTC) के तहत चलने वाली एक बस पुलिस बूथ में घुस गई.

  • Share this:
    अनिल अत्री
    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के सराय रोहिल्ला के कमल टी-प्वाइंट के पास बड़ा हादसा (Accident) हो गया है. बीते गुरुवार की देर शाम कमल टी-प्वाइंट के पास डीटीसी (DTC) के तहत चलने वाली एक बस पुलिस बूथ में घुस गई. इससे वहां मौजूद लोग दुर्घटना के शिकार हो गए. एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पांच अन्य घायल हो गए. बूथ ट्रैफिक पुलिस का था. बस की चपेट में आम लोगों के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस के बूथ में बैठे पुलिस के जवान भी आ गए. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

    इस हादसे में करोल बाग ट्रैफिक सर्किल के एएसआई गोविंद, हवलदार ऋषिपाल, रोहिणी ट्रैफिक सर्किल के किशन कुमार जख्मी हुए. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जिसकी अभी पहचान नहीं हुई. दूसरे घायल शख्स का नाम रामकुमार है. कुल पांच लोग जख्मी हुए हैं. एक चश्मदीद ने बताया कि बस कुछ दूर से ही अनकंट्रोल हो गई और किसी को संभलने का मौका मिलता इससे पहले ही लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए पुलिस बूथ में घुस गई.



    मामले में जांच जारी
    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बस किस कारण से अनकंट्रोल हुई इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि ड्राइवर की लापरवाही थी या बस में कोई तकनीकी खराबी हुई, जिस कारण से ब्रेक नहीं लग पाए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान होते ही उसके परिजनों को सूचना दी जाएगी. क्षतिग्रस्त पुलिस बूथ को भी ठीक कराने की कवायद की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.