• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi News: मेट्रो स्टेशन के पास कार से कुचल कर बुजुर्ग दंपति की मौत, आरोपी गिरफ्तार

Delhi News: मेट्रो स्टेशन के पास कार से कुचल कर बुजुर्ग दंपति की मौत, आरोपी गिरफ्तार

 उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमित (26) के रूप में हुई है और वाहन को बरामद कर लिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमित (26) के रूप में हुई है और वाहन को बरामद कर लिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Accident: हादसा शनिवार रात नौ बजे का है. कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास प्रेरणा चौक पर एक कार ने तीन स्कूटरों को टक्कर मार दी कार चालाक फरार हो गया. सोमवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके (Keshavpuram Localities) में शनिवार को एक कार चालाक तीन स्कूटरों को टक्कर मारकर फरार हो गया. पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस दुर्घटना में 60 वर्षीय व्यक्ति और उनकी पत्नी की मौत हो गई थी. और तीन अन्य घायल हुए थे. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. दुर्घटना शनिवार रात नौ बजे कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास प्रेरणा चौक (Prerna Chowk) पर हुई और आरोपी कार चालक को सोमवार को गिरफ्तार करने में सफलता मिली.

    इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा और घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस सूत्रों ने कहा कि मृतकों की पहचान कन्हैया नगर निवासी सुरेंद्र सिंह और सुखबीर कौर (56) के रूप में हुई. उन्होंने कहा कि इस मामले में विभिन्न धाराओं में केशवपुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमित (26) के रूप में हुई है और वाहन को बरामद कर लिया गया है.

    पहले भी तीन लोगों की मौत हो गई थी
    इन दिनों दिल्ली में सड़क हादसे बढ़ गए हैं. बीती 28 जुलाई को छावला थाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई थी. एक तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि क्लस्टर बस ने एक कार को जबरदस्त हिट किया है. घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया था. कुछ देर बाद पुलिस को जाफरपुर कला के राव तुला राम हॉस्पिटल से सूचना मिली की चार लोगों को हॉस्पिटल में लाया गया था, जिनमें से दो की मौत हो गई है और 2 सफ़दरजंग और प्राइवेट हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया हैं. बाद में इनमें से भी एक की मौत हो गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज