लाइव टीवी

सीएम योगी पर भड़के AAP सांसद, कहा- इन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए

एएनआई
Updated: February 2, 2020, 3:43 PM IST
सीएम योगी पर भड़के AAP सांसद, कहा- इन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए
AAP नेता संजय सिंह (ANI)

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के तार पाकिस्तान (Pakistan) से जुड़े हैं. मुझे पता नहीं इन भाजपाइयों को पाकिस्तान की सारी जानकारी कैसे मिल जाती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और सांसद संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की ओर से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर की गई विवादित टिप्पणी पर आपत्ति जताई है. सीएम योगी ने दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अरविंद केजरीवाल के तार पाकिस्तान (Pakistan) से जुडे़ हैं. संजय सिंह ने इस पर सख्‍त ऐतराज जताते हुए चुनाव आयोग से भड़काऊ भाषणों के लिए यूपी सीएम पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि इस तरह की टिप्‍पणी के लिए सीएम योगी को गिरफ्तार कर उन्‍हें जेल में डाल देना चाहिए.

आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा, 'उत्तर प्रदेश के सीएम कहते हैं अरविंद केजरीवाल के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं. मुझे पता नहीं इन भाजपाइयों को पाकिस्तान की सारी जानकारी कैसे मिल जाती है.'

aap
AAP ने EC को चिट्ठी लिख सीएम योगी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


एफआईआर दर्ज करने की मांग

संजय सिंह ने बताया कि हमने चुनाव आयोग से मिलने का समय मांगा है जो हमें अभी तक नहीं मिल पाया है. चुनाव आयोग से मिलकर हम योगी आदित्यनाथ के दिल्ली में चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने और FIR दर्ज करने की मांग करेंगे. संजय सिंह ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से मिलने का समय मांगा है और अगर सोमवार दोपहर 12 बजे तक चुनाव आयोग हमें मिलने का समय नहीं देगा तो हम चुनाव आयोग के मुख्यालय के बाहर ही बैठ जाएंगे.



क्या बोले थे योगी आदित्यनाथ
बता दें, शनिवार को दिल्ली के नरेला में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में एक जनसभा के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तार पाकिस्तान से जोड़े थे. योगी आदित्यनाथ ने कहा था 'यह जो नागरिकता कानून के विरोध में जगह-जगह धरने किये जा रहे हैं और पाकिस्तान के एक मंत्री का केजरीवाल के समर्थन में बयान जारी करना यह सब कड़ी एक दूसरे के साथ जोड़ता दिखाई पड़ता है.'

अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा ने भी दिया था बयान
बता दें इससे पहले बीजेपी के दो नेताओं अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा पर चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने के लिए चुनाव प्रचार करने से रोक लगा दी थी. साथ ही बीजेपी को नोटिस जारी कर कहा था कि दोनों को पार्टी के स्टार प्रचारक की लिस्ट से बाहर किया जाए.

ये भी पढ़ें: AAP ने उतारे सबसे ज्यादा क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले प्रत्याशी, दूसरे नंबर पर BJP- रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर