लाइव टीवी

बदरपुर से BSP कैंडिडेट नारायण दत्त शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, विरोधियों पर लगाया आरोप
Delhi-Ncr News in Hindi

एएनआई
Updated: February 6, 2020, 11:03 AM IST
बदरपुर से BSP कैंडिडेट नारायण दत्त शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, विरोधियों पर लगाया आरोप
बीएसपी प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर जानलेवा हमला (ANI)

बीएसपी (BSP) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नारायण दत्त शर्मा (Narayan Dutt Sharma) के मुताबिक देर रात जब वो मीटिंग के बाद अपने घर लौट रहे थे तो करीब आठ से 10 लोगों ने उन पर हमला किया था. उन्होंने आशंका जताई कि जिन लोगों के खिलाफ वो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्होंने ही ये हमला करवाया है

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रत्याशी उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा (Narayan Dutt Sharma) पर जानलेवा हमला हुआ है. उन पर यह हमला उस समय हुआ जब वो देर रात लगभग एक बजे मीटिंग खत्म कर कार से अपने घर लौट रहे थे. हमले में कार के सभी शीशे टूट गए और अंदर बैठे नारायण दत्त शर्मा और उनके साथी जख्मी हो गए. नारायण दत्त शर्मा बदरपुर से बीएसपी के कैंडिडेट हैं.



नारायण दत्त शर्मा के मुताबिक करीब आठ से 10 लोगों ने उन पर हमला किया था. उन्होंने आशंका जताई कि जिन लोगों के खिलाफ वो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्होंने ही ये हमला करवाया है.


बता दें कि नारायण दत्त शर्मा वर्ष 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) के टिकट से जीत कर बदरपुर से विधायक चुने गए थे. उन्होंने कुछ दिन पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर 20 करोड़ में बदरपुर की टिकट भू-माफियाओं को बेचने का आरोप लगाया था. दरअसल, आप ने इस बार उनका टिकट काटकर कांग्रेस से आप में शामिल हुए राम सिंह को दे दिया था. इससे नाराज होकर नारायण दत्त शर्मा ने आप छोड़ दी थी.

बता दें कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को चुनाव होना है. 11 फरवरी को मतगणना होगी और चुनाव के नतीजे आएंगे. विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान बुधवार शाम पांच बजे खत्म हो जाएगा. मतदान के लिए दिल्ली में 13750 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में देशभक्त और देश के गद्दारों के बीच चुनाव: विजय रूपाणी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 7:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर