लाइव टीवी

पूर्वांचलियों को लेकर मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा- 500 रुपये की टिकट दिखाएगी ताकत
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 12:14 PM IST
पूर्वांचलियों को लेकर मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा- 500 रुपये की टिकट दिखाएगी ताकत
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा (डिजाइन इमेज)

दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि केजरीवाल हिंदू मुसलमान बना रहे हैं, जबकि बीजेपी सबका साथ सबका विकास करने में विश्वास रखती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में 70 विधानसभा सीटों के लिये शनिवार सुबह 8 बजे से वोटिंग जारी है. इसी बीच दिल्ली भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Delhi BJP President Manoj Tiwari) ने न्यूज़18 इंडिया से बातचीत करते हुए लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की. साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के एक बयान को लेकर निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार (Bihar) के लोग 500 रुपए का टिकट कटाकर दिल्ली आकर 5 लाख रुपए तक का फ्री इलाज करवा रहे हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि आज वही 500 की टिकट ताकत दिखाएगी.

शाहीन बाग पर राजनीतिक रोटियां सेंकी जा रही
उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के लोग मेहनत करते हैं. उनको जिन लोगों ने अपमानित किया है. आज वही 500 रुपये की टिकट चुनाव में ताकत दिखाएगी. तिवारी ने कहा कि केजरीवाल हिंदू मुसलमान बना रहे हैं, जबकि बीजेपी सबका साथ सबका विकास करने में विश्वास रखती है. शाहीन बाग हिंसा का मुद्दा है जिसे विपक्षी अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए बनाए हुए हैं. दिल्ली की जनता आज अपने वोट से इसका जवाब देगी.


केजरीवाल को माफ करें हनुमान भगवान
तिवारी यहीं नहीं रुके. उन्होंने केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर कहा कि अरविंद ने धर्म को नष्ट कर दिया. जिन हाथों से जूता उठाया उसी से भगवान के पैर भी छू लिये. हनुमान जी उनको माफ करें. तिवारी ने कहा, 'केजरीवाल हमारे सीएम के चेहरे के बारे में पूछते हैं. दिल्ली में अब नाकाम सीएम हटेगा और एक अच्छे विचारों वाला मुख्यमंत्री आएगा. निश्चित तौर पर दिल्ली में कमल ही खिलेगा.'

बीजेपी को मिलेंगी 50 से ज्यादा सीटें
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, 'मेरी दिल्ली के लोगों से अपील है कि दिल्ली को खुशहाल बनाने और सुरक्षित बनाने के लिए बीजेपी को वोट करें. तिवारी ने दावा किया कि बीजेपी 50 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी.

वोटिंग जारी है
बता दें, दिल्ली की सभी 70 सीटों के लिए शनिवार सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है. इस चुनावी मुकाबले में सत्ता में काबिज AAP, बीजेपी और कांग्रेस मुख्य रूप से मैदान में हैं. इस चुनाव में कुल 672 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. दिल्ली के 1,47,86,382 मतदाता आज तय करेंगे कि दिल्ली की सत्ता पर कौन सी पार्टी काबिज होगी. चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे.

ये भी पढ़ें: 500 रुपए का टिकट कटवाकर 5 लाख का इलाज करवाने इसलिए दिल्ली आते हैं बिहारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 12:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर