लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव: महाबल मिश्रा के बेटे के समर्थन में केजरीवाल का रोडशो, कुछ दिन पहले ही थामा था AAP का दामन
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 1:06 PM IST
दिल्ली चुनाव: महाबल मिश्रा के बेटे के समर्थन में केजरीवाल का रोडशो, कुछ दिन पहले ही थामा था AAP का दामन
सीएम केजरीवाल का रोडशो (ANI)

AAP ने भी मौजूदा विधायक आदर्श शास्त्री की टिकट काटकर द्वारका से विनय मिश्रा (Vinay Mishra) को उम्मीदवार बनाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
(दीपक रावत)

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के लिये मात्र पांच दिन शेष हैं. ऐसे में सभा राजनीतिक दलों ने भी चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है. दिल्ली में एक बार फिर से जीत का दावा कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने पार्टी उम्मीदवार विनय मिश्रा (Vinay Mishra) के लिए द्वारका में रोड शो किया. बता दें, विनय मिश्रा ने चुनाव से कुछ समय पहले ही आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है. AAP ने भी मौजूदा विधायक आदर्श शास्त्री की टिकट काटकर विनय को उम्मीदवार बनाया. विनय मिश्रा कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे हैं. विनय 2013 के चुनाव में पालम विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे, लेकिन वह अपनी जमानत भी नहीं बचा सके थे.

महाबल मिश्रा को किया निलंबित
वहीं, हाल ही में कांग्रेस (Congress) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पूर्व सांसद महाबल मिश्रा को पार्टी से निलंबित कर दिया है. पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको की ओर से जारी बयान के मुताबिक मिश्रा को तत्काल प्रभाव से पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है.



महाबल हुए थे नाराज
दरअसल, जब विनय मिश्रा आप में शामिल हुए थे तब माना जा रहा था कि उनके पिता महाबल मिश्रा भी कांग्रेस छोड़ सकते हैं. विनय मिश्रा ने कहा था कि उनके पिता आम आदमी पार्टी में शामिल होने से नाराज हैं. जबकि महाबल मिश्रा ने कहा था कि बेटे के आप में शामिल होने की जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से मिली.

ये भी पढ़ें: महाबल मिश्रा को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला, बेटा AAP के टिकट पर लड़ रहा है चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 1:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर