लाइव टीवी

AGENDA DELHI: शाहीन बाग पर बोले CM केजरीवाल- मैं खुद को हराने के लिये ये सब कराऊंगा क्या?
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 5:20 PM IST
AGENDA DELHI: शाहीन बाग पर बोले CM केजरीवाल- मैं खुद को हराने के लिये ये सब कराऊंगा क्या?
न्‍यूज18 के खास कार्यक्रम में दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल.

AGENDA DELHI: सीएम केजरीवाल ने कहा कि BJP जनता का मुद्दों से ध्यान भटका कर बस शाहीन बाग-शाहीन बाग करती रहती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 5:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने न्यूज18 के एक खास प्रोग्राम AGENDA DELHI में शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के मु्द्दे पर कहा कि इससे केवल बीजेपी (BJP) को ही फायदा हो रहा है. वह चाहती ही नहीं है कि यह मुद्दा खत्म हो. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी बस शाहीन बाग की ही बात करती है. उनके पास सिर्फ एक ही मुद्दा है. मैं बोलता हूं कि स्कूल बनवाएंगे तो वे बोलते हैं शाहीन बाग, मैं बोलता हूं कि अस्पताल बनवाएंगे तो वे बोलते हैं शाहीन बाग. मैं कहता हूं बच्चों के लिए पढ़ाई का इंतजाम करेंगे तो वह कहते हैं शाहीन बाग. वे जनता का दिल्ली के मुद्दों से ध्यान भटका कर बस शाहीन बाग-शाहीन बाग करते रहते हैं.

'बीजेपी में आएगा करंट'
सीएम केजरीवाल ने कहा कि हर जगह बीजेपी के भाषण में इसी तरह की बातें होती हैं कि बटन यहां दबाना और करंट वहां आएंगा. अगर शाहीन बाग का रास्ता खुल जाए तो करंट बीजेपी में आएगा. उन्‍होंने आगे कहा, 'मैं इस मुद्दे (शाहीन बाग) के पीछे कैसे हो सकता हूं. मैं खुद को हराने के लिये वहां सब कुछ कराऊंगा क्या? मैं तो बस देश के लिये खड़ा हूं.'


'केंद्र सरकार नहीं खुलवा रही रास्ता'
केजरीवाल ने कहा, 'मैं भी चाहता हूं कि शाहीन बाग का मुद्दा हल हो, लेकिन यह पूरा मुद्दा केंद्र सरकार के तहत आता है. मुझे समझ नहीं आता कि केंद्र सरकार रास्ता क्यों नहीं खुलवा रही. अमित शाह जैसा ताकतवर आदमी एक रास्ता तक नहीं खुलवा पा रहा? प्रोटेस्टर्स को प्रोटेस्ट करने का पूरा अधिकार है, लेकिन जिस रास्ते की वजह से बच्चों को, एंबुलेंस को और आम जनता को दिक्कत हो रही है, वो खुलना चाहिए.'

'बीजेपी मुद्दा खत्म नहीं करना चाहती'
सीएम केजरीवाल ने कहा कि शाहीन बाग से सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी को ही हो रहा है. वे इसके जरिये राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी के लिए बस दो मिनट का काम है रास्ता खुलवाना, लेकिन वे ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कर रहे कि इसके बाद उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं बचेगा.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल बोले- पांच साल में छूट गये ये काम, खुद गिनाए नाम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर