लाइव टीवी

AGENDA DELHI: केजरीवाल बोले- पांच साल में छूट गये ये काम, खुद गिनाए नाम
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 2:03 PM IST
AGENDA DELHI: केजरीवाल बोले- पांच साल में छूट गये ये काम, खुद गिनाए नाम
न्यूज18 के एक खास प्रोग्राम में बोलते सीएम केजरीवाल.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने न्यूज18 के खास कार्यक्रम AGENDA DELHI में कहा कि पांच साल हमारे अच्छे बीते हैं और जीत होती है तो अगले पांच साल भी अच्छे बीतेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 2:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के मद्देनजर आम आदमी पार्टी नेता और सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने न्यूज18 के एक खास प्रोग्राम एजेंडा दिल्ली Agenda Delhi में अपनी बात रखते हुए कहा कि अभी कुछ काम रह गए हैं, जिन्हें करना बाकी है. पहला दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना और दूसरा केंद्र के साथ मिलकर लोकपाल बिल लाना.

सीएम केजरीवाल ने न्यूज18 के खास प्रोग्राम में कहा कि पांच साल हमारे अच्छे बीते हैं और आगे जीत होती है तो अगले पांच साल भी अच्छे बीतेंगे. अपने कामों का उल्लेख करते हुए कहा कि हमने अपने वादों के मुताबिक, शहर में अधिकतर जगहों पर डेढ़ लाख सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं. जहां कैमरे लगे वहां अपराध कम हुए. हमने स्कूलों में 22,000 कमरे बनवाए हैं.

'मैं हूं कट्टर हनुमान भक्त'
सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने मुझे आतंकवादी कहा, लेकिन मैं एक सच्चा देशभक्त हूं. मैं हिंदुओं के खिलाफ नहीं हूं. मैं तो खुद कट्टर हनुमान भक्त हूं. मैं तो हिंदुओं को तीर्थयात्रा करवाता हूं. मैंने 40,000 भक्तों को तीर्थ यात्रा भी करवाई है. मैंने अपना जीवन देश के नाम कर दिया है. बीजेपी और कांग्रेस केवल मुद्दे भटकाना चाहती है. डायबिटीज का मरीज हूं फिर भी 15 दिन तक भूखा रह कर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव: महाबल मिश्रा के बेटे के समर्थन में केजरीवाल का रोडशो, कुछ दिन पहले ही थामा था AAP का दामन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 1:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर