लाइव टीवी

Delhi Elections 2020: AAP ने चुनाव आयोग पर मिलने का समय न देने का लगाया आरोप, धरने पर बैठे संजय सिंह

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 3:45 PM IST
Delhi Elections 2020: AAP ने चुनाव आयोग पर मिलने का समय न देने का लगाया आरोप, धरने पर बैठे संजय सिंह
धरने पर बैठे आप सांसद संजय सिंह.

विधानसभा चुनाव की तिथियां करीब आने के साथ ही जुबानी हमले और आरोप-प्रत्‍यारोप के दौर भी शुरू हो गए हैं. ऐसे ही एक विवादास्‍पद मामले में दिल्‍ली में सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच टकराव की नौबत आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 3:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. विधानसभा चुनाव की तिथियां करीब आने के साथ ही जुबानी हमले और आरोप-प्रत्‍यारोप के दौर भी शुरू हो गए हैं. ऐसे ही एक विवादास्‍पद मामले में दिल्‍ली में सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच टकराव नौबत आ गई है. भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के कथित विवादित बयान के बाद AAP चुनाव आयोग के दरवाजे पर पहुंच गई है. AAP ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग समय मांगने के बावजूद शिकायत दर्ज कराने के लिए समय नहीं दे रहा है. इसके साथ ही AAP के राज्‍यसभा सदस्‍य हाथ में पोस्‍टर लेकर आयोग मुख्‍यालय के सामने धरने पर बैठ गए हैं.

चुनाव आयोग के ऑफिस में पहुंचे संजय सिंह
इस बीच जानकारी मिल रही है कि चुनाव आयोग के अधिकारियों ने एमपी संजय सिंह को बातचीत करने के लिए ऑफिस में बुलाया है. इससे पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने वहां पहुंच कर आप सांसद संजय सिंह से वहां से हटने का अनुरोध किया था.

आप नेता आतंकवादी कहने का कर रहे विरोध

आप नेता बीजेपी नेताओं के उस बयान से नाराज हैं जिसमें केजरीवाल को आतंकवादी और नक्सली बताया गया है. जिसके बाद आप नेता संजय सिंह चुनाव आयोग के पास धरने पर बैठ गए. सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके इस बयान पर पलटवार किया है. उन्‍होंने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि यह फैसला दिल्‍ली के लोगों पर छोड़ते हैं कि वे उन्‍हें बेटा मानते हैं या फिर आतंकवादी्. बता दें कि बीजेपी सासंद प्रवेश वर्मा ने एक चुनावी सभा में सीएम केजरीवाल को नक्‍सली और आतंकवादी बता दिया था.  जिस पर आप ने काफी विरोध किया है.

किया तन मन धन सब नयोछावर
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि BJP के कुछ नेताओं ने कहा कि केजरावाल आतंकवादी है. मैंने देश के लिये तन मन धन सब न्योछावर कर दिया है. उन्होंने कहा कि हर बच्चे को अपना बच्चा समझकर उसे अच्छी शिक्षा दिलवाई क्या ये कई आतंकवादी करता है? लोगों को अच्छा इलाज दिलाया तो क्या मैं आतंकवादी बन गया. तीर्थयात्रा करवाई तो क्या में आतंकवादी हो गया.ये भी पढ़ें: 

Jamia CAA Protest March: पिस्तौल लहराने वाले शख्स ने लगाए ये नारे, देखें VIDEO

Delhi Metro Alert: तीन मेट्रो स्‍टेशन बंद, यात्रा से पहले पढ़ लें यह खबर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 3:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर